बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गड्ढे में जमी पानी में डूबने से एक 10 वर्षीय बालक की हुई मौत, मवेशियों को चराने के दौरान हुआ हादसा

गड्ढे में जमी पानी में डूबने से एक 10 वर्षीय बालक की हुई मौत, मवेशियों को चराने के दौरान हुआ हादसा

GAYA :   गया परैया थाना  अंतर्गत कपासिया पंचायत के ग्राम विनोवा नगर में रविवार को समय लगभग 11:00 बजे नदी में डूबने से एक लड़का का मौत हो गया मृतक की पहचान टुन्नू मांझी के पुत्र मोनू कुमार  के रूप में हुई जिसका उम्र लग - भग 10 वर्ष बताई जा रही हैं इस संबंध में कपसिया पंचायत के पंचायत समिति कृष्णजीत कुमार रजक नें बताया कि बच्चा जानवर घुमाने नदी के तरफ गया था जानवर घुमाने के दरमियान बच्चा गड्ढे में चला गया। गड्ञे में गहरे पानी होने के कारण पानी में डूबने सें बच्चे की मौत हो गई।

 बच्चा के डूबने कि खबर उसके दोस्तों के द्वारा ग्रामीणों कि मिली मौत कि खबर सुनते ही स्थानिए लोग कि भीड़ एकत्रित हो गई मौत कि सुचना पंचायत समिति कृष्णजीत कुमार रजक नें परैया थाना अध्यक्ष को दिया वही थाना अध्यक्ष सुचना पाकर अपने थाना के ए.एस.आई.कृष्णा कुमार गुप्ता को घटना स्थल पर भेजा।  श्री गुप्ता एवं ए.एस.आई विनोद कुमार तिवारी नें घटना स्थल पर पहुँचे औऱ शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गया अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज भेज दिया।

घर में कुछ दिन पहले हुई थी एक व्यक्ति की मौत

 बताया जा रहा हैं कि मृतक के घर में एक व्यक्ति का काम क्रिया हुआ भी नहीं औऱ दूसरा घटना उसके घर में घट गया। बालक कि मौत कि खबर सुनकर कपसिया पंचायत के महिला मुखिया सविता देवी, स्वच्छता सुपरवाइजर नॉलेश कुमार, दिलकेश मांझी एवं कपसिया के पंचायत समिति कृष्णजीत कुमार रजक नें शोक एवं संवेदना व्यक्त किया।

REPORT - MANOJ KUMAR

Editor's Picks