मोतिहारी में दस साल के बच्चे की चाक़ू मारकर हत्या, परिजनों में मचा कोहराम, जांच में जुटी पुलिस

मोतिहारी में दस साल के बच्चे की चाक़ू मारकर हत्या, परिजनों में मचा कोहराम, जांच में जुटी पुलिस

MOTIHARI : जिले में आज एक सनसनीखेज घटना सामने आई है। जहाँ रविवार की दोपहर से घर से गायब दस वर्षीय बच्चे का निर्मम हत्या कर फेका गया शव बरामद किया गया है। गांव के पास ही धान के खेत से शव को पुलिस ने बरामद किया है। बच्चे की चाकू गोद निर्मम हत्या की गयी है। 


सूचना मिलते ही शव को देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। वही मौके पर पहुंचे परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। घटना की सूचना मिलने के साथ पुलिस के साथ साथ घटनास्थल पर एफएसएल की टीम व खोजी कुत्ता के साथ पहुंचकर जांच में जुट गई है। घटना हरसिद्धि थाना क्षेत्र के हरपुर राय मनोबारी गांव की घटना बतायी जा रही है।

मिली जानकारी के मुताबिक हरसिद्धि थाना क्षेत्र के हरपुरराय मनोबारी गांव से रविवार दोपहर उमेश दास का दस बर्षीय पुत्र कृष अचानक गायब हो गया। परिजनों द्वारा काफी खोजबीन के बाद भी बच्चा का पता नही चला। इस दौरान बच्चे की माँ का रो रो कर बुरा हाल रहा। सोमवार की दोपहर गांव के बगल के फुलवारी के पास धान के खेत मे उक्त बच्चे का शव बरामद किया गया। बच्चे के पेट मे चाकू मारकर निर्मम हत्या किया गया है। 

सूचना मिलते ही हरसिद्धि थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुचकर शव को कब्जे में लेकर जांच में जुट गई है। वही अपराधियो को पकड़ने के लिए पुलिस ने मुज्जफरपुर से एफएसएल की टीम व खोजी कुत्ता मंगवाया है। पुलिस वैज्ञानिक तरीके से घटना की जांच कर अपराधियो की गिरफ्तारी में जुटी है। कल से लापता बच्चा का शव मिलते से गांव में सनसनी फैल गयी है। वही परिजनों में कोहराम मच गया है। पुलिस कार्रवाई में जुटी है।

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News