बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नदी में डूबने से एक 5 वर्षीय मासूम बच्चे की मौत, घंटों तलाश के बाद मिले शव के बाद मचा कोहराम

नदी में डूबने से एक 5 वर्षीय मासूम बच्चे की मौत, घंटों तलाश के बाद मिले शव के बाद मचा कोहराम

GOPALGANJ : बैकुंठपुर थाना क्षेत्र के कतालपुर गांव में नदी में डूबने से एक 5 वर्षीय मासूम बच्चे की मौत हो गई। वही सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को नदी से बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल भेज दिया है। मृतक बच्चे की पहचान महम्मदपुर थाना क्षेत्र के कटेया खास गांव निवासी ओमप्रकाश के पांच वर्षीय बेटा अंजन कुमार के रूप में की गई।

 दरअसल घटना के संदर्भ में बताया जाता है कि मृतक मासूम बच्चा एक सप्ताह पूर्व अपनी मां के साथ अपने मामा हरेश सहनी के घर बैकुंठपुर थाना क्षेत्र के कतालपुर मलाही टोला गांव में इलाज कराने आया था। इसी बीच वह खेलते खेलते नदी के पास पहुंच गया और उसमें डूब गया। देर तक जब वह घर नही पहुंचा और बच्चे को ना देख परिवार के लोग उसे खोजबीन करने लगे। 

इसी बीच परिजन शव को खोजते खोजते नदी के पास पहुंचा जहां नदी में तैरते हुए उसका शव देखा गया इसके बाद तत्काल पुलिस को सूचना दी गई। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने नदी से शव को बरामद कर लिया और पोस्टमार्टम के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल भेज दिया। 

बच्चे की मौत के बाद उसके परिवार में कोहराम मच गई। परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो गया है। वही पिता ओमप्रकाश अपने मासूम बच्चे के शव से लिपट कर बार-बार रो रहा था। मृतक तीन भाई और एक बहन में मांझील था।

Suggested News