बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवादा में बकरी चराने गई 10 वर्षीय नाबालिग के साथ 60 वर्षीय बुजुर्ग ने किया दुष्कर्म का प्रयास, लोगों ने की जमकर धुनाई

नवादा में बकरी चराने गई 10 वर्षीय नाबालिग के साथ 60 वर्षीय बुजुर्ग ने किया दुष्कर्म का प्रयास, लोगों ने की जमकर धुनाई

नवादा. कादिरगंज ओपी क्षेत्र के एक गांव में नाबालिग से दुष्कर्म की कोशिश की गई। मामले में ग्रामीणों ने आरोपित वृद्ध 60 वर्षीय रामाशीष प्रसाद की बुरी तरह से पिटाई कर दी। बाद में उसे पुलिस के हवाले कर दिया। घायल वृद्ध को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद विम्स रेफर कर दिया गया।

बताया जाता है कि 10 वर्षीय नाबालिग बकरी चराने खेत गई थी। वहां रहे वृद्ध ने उससे दुष्कर्म की कोशिश की। तब नाबालिग ने शोर मचाना शुरू कर दिया। आवाज सुनकर लोग वहां पहुंच गए और आरोपित वृद्ध को पकड़ कर उसकी पिटाई कर दी। जिससे वह बुरी तरह जख्मी हो गया। बाद में उसे कादिरगंज ओपी की पुलिस को सौंप दिया। ओपी प्रभारी सूरज कुमार ने बताया कि आरोपित को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहां से रेफर कर दिया गया है।

पीड़ित परिवार की तरफ से प्राथमिकी दर्ज कराई जा रही है। उन्होंने कहा कि पिटाई के मामले में आरोपित की तरफ से आवेदन मिलने पर प्राथमिकी दर्ज की जाएगी। कोई थाना प्रभारी सूरज कुमार ने कहा कि पिटाई से वृद्ध की हालत गंभीर है। उसके डॉक्टर ने बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर किए हैं। इलाज के बाद बुजुर्ग के द्वारा आवेदन देने पर पिटाई करने वाले के विरुद्ध भी कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी।

Suggested News