बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवादा में प्रसाद लेने घर से निकले किशोर को बाइक सवार ने मारी टक्कर, इलाज के दौरान हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

नवादा में प्रसाद लेने घर से निकले किशोर को बाइक सवार ने मारी टक्कर, इलाज के दौरान हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

NAWADA : नवादा में तेज रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। फिर से एक अपाचे मोटरसाइकिल सवार ने एक किशोर को जोरदार टक्कर मार दी है। जिसके बाद किशोर की मौत हो गई। मौत की जानकारी मिलते ही पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल नवादा भेज दिया है।

बता दें कि यह मामला शनिवार का है जहां रोह थाना क्षेत्र के जलालपुर गांव के रहने वाले सुनील कुमार का 17 वर्षीय पुत्र हरेराम कुमार के रूप में मृतक की पहचान की गई है। मृतक अपने दोस्त हिमांशु कुमार के साथ पूजा का प्रसाद लाने के लिए जा रहा था। उसी दौरान गांव के निकट तेज रफ्तार मोटरसाइकिल सवार ने बालक को पीछे से जोरदार टक्कर मार दिये। जिसके कारण बालक गंभीर रूप से घायल हो गए। 

चिंताजनक हालत में बच्चे को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां बालक की मौत हो गई। वही एक युवक हिमांशु कुमार गंभीर रूप से घायल है। जिसे प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मृतक के परिजन ने बताया कि सरस्वती पूजा की मूर्ति का आज विसर्जन करना है। बच्चे लोग ने मूर्ति बैठाई थी। विदाई से पहले प्रसाद का लड्डू और भी प्रसाद लाने के लिए जा रहा था। उसी दौरान गांव के निकट ही तेज रफ्तार एक अपाचे गाड़ी ने पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। जिसके कारण बालक की मौत हो गई। वहीं एक युवक गंभीर रूप से घायल है। 

स्थानीय लोगों की मदद से अपाचे को पकड़ लिया गया है। लेकिन गाड़ी चलाने वाले युवक गाड़ी छोड़कर फरार हो गया हैं। रोह थाना प्रभारी डॉ नागेंद्र कुमार ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल नवादा भेज दिया है। उन्होंने कहा कि गाड़ी को जप्त कर लिया गया है।

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट 

Suggested News