बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गांव में कोयला बेचने जा रहे बाइक सवार को ट्रक ने कुचला, मौके पर युवक की थम गई सांसें

गांव में कोयला बेचने जा रहे बाइक सवार को ट्रक ने कुचला, मौके पर युवक की थम गई सांसें

BANKA : बांका में तेज रफ्तार गैस लदी ट्रक की टक्कर से बाइक सवार एक युवक की मौके पर मौत हो गई।मृतक झारखंड से कोयला लेकर बाइक से बेचने गांव जा रहा था।गनीमत रही कि गैस लदी गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त नहीं हुई नहीं तो बड़ी घटना घट सकती थी। सूचना के बाद मौके पर स्थानीय पुलिस ने पहुंच का जांच पड़ताल करते हुए शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक की पहचान झारखंड के कदमा गांव निवासी गुलजार कुमार के रूप में की गई है।

बांका के धोरैया थाना क्षेत्र अंतर्गत अस्सी गांव के पास स्टेट हाईवे पर हुआ। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि गैस लदी ट्रक तेज रफ्तार से धोरैया से सनहौला के तरफ जा रहा था,इसी दौरान धोरैया के तरफ से जा रहे बाइक सवार को रौंद दिया। जिसके कारण मौके पर ही बाइक चालक घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

परिजनों ने बताया कि मृतक कोयला बेचने गया हुआ था। इसी दौरान तेज रफ्तार ट्रक ने रौंद दिया। जिससे कि उसकी घटनास्थल पर ही दर्दनाक हो मौत हो गई।थाना अशोक कुमार ने बताया कि शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बांका भेज दिया जाएगा।ट्रक और बाइक को जब्त कर आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

Suggested News