बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बहन को सिपाही भर्ती परीक्षा दिलाने जा रहे भाई की सड़क दुर्घटना में हुई दर्दनाक मौत, परिजनों में मचा कोहराम

बहन को सिपाही भर्ती परीक्षा दिलाने जा रहे भाई की सड़क दुर्घटना में हुई दर्दनाक मौत, परिजनों में मचा कोहराम

NALANDA: बिहार में सड़क हादसे बढ़ते जा रहे हैं। आए दिन सड़क दुर्घटना में कई लोग अपनी जान गंवा दे रहे हैं। ताजा मामला नालंदा का है। जहां सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई है। बताया जा रहा कि युवक अपनी बहन को परीक्षा दिलाने जा रहा था इसी दौरान वो हादसे का शिकार हो गया। वहीं इय घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है। 

जानकारी अनुसार युवक अपनी बहन को लेकर परीक्षा दिलाने के लिए नालंदा से शेखपुरा जा रहा था। इसी दौरान नूरसराय थाना इलाके के चौहान मोड़ के समीप अनियंत्रित ट्रैक्टर की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की मौके पर मौत हो गई। जबकि बाइक पर सवार युवती गंभीर रूप से जख्मी हो गई । गंभीर हालत में निजी क्लीनिक में उसका इलाज चल रहा है। 

मृतक नूरसराय थाना इलाके के बाराखुर्द गांव निवासी देवानंद पासवान का पुत्र तूफान पासवान है। जख्मी माधुरी कुमारी है। परिजन ने बताया कि वह थरथरी थाना क्षेत्र के कोसियावां गांव से अपनी बहन माधुरी कुमारी को सिपाही भर्ती की परीक्षा दिलाने के लिए शेखपुरा जा रहा था इसी दौरान चौहान मोड़ के समीप यह हादसा हुआ। 

थानाध्यक्ष रजनीश कुमार सिंह ने बताया कि मौके पर से ट्रैक्टर को छोड़कर चालक फरार हो गया है ट्रैक्टर को जप्त करते हुए शव का पोस्टमार्टम करा कर परिजन के हवाले कर दिया गया है । नंबर के आधार पर करवाई की जा रही है ।

नालंदा से राज की रिपोर्ट 

Editor's Picks