मोतिहारी में पेट्रोल पम्प पर खड़ी कार में लगी, इलाके में मची अफरा तफरी

मोतिहारी में पेट्रोल पम्प पर खड़ी कार में लगी, इलाके में मची अफरा तफरी

MOTIHARI : चकिया शहर स्थित आरएम पंप के पास खड़ी एक कार में सोमवार की शाम अचानक आग लग गई. जिससे अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया. धुधु कर जलती कार में सवार दो बच्चे को आनन फानन में लोग बाहर निकाल लिया. जिससे उसकी जान बच गयी.

इस पम्प के पास कार खड़ी होने से लोग खतरा ज्यादा महसूस करने लगे. जिस कारण अनहोनी की खतरा भांप सड़क के किनारे दुकान की शटरे बंद हो गयी.  इसी दौरान कुछ साहसी स्टॉफ ने साहस दिखाकर कार को धक्का देकर पंप से कुछ दूर कर दिया. जिससे लोगों ने कुछ राहत की सांस ली. वहीं  सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड की वाहन ने आग पर पुरी तरह से काबू पाया तो स्थिति सामान्य हो गयी.

कार मालिक थाना क्षेत्र के गांव तरनिया  निवासी रमेश पंडित ने बताया कि मोतिहारी से लौटने के बाद उक्त स्थान पर चालक द्वारा कार खडी कर दी गई. कार में सवार दो बच्चे को छोड़ कर दैनिक उपयोग की सामग्रियों की खरीदारी के लिए दुकान में चले गए. कुछ देर के बाद अचानक गाड़ी में आग लग गई. आग लगने के कारणों का पता नहीं चल रहा है. उस पर सवार दो बच्चा शन्नी व शिवम  परिवार का सदस्य है. आवागमन को सुचारू करने के जली कार को सड़क के किनारे खड़ी कर दी गई. वही थानाध्यक्ष सह इंस्पेक्टर धनंजय कुमार ने बताया कि सूचना पर फायर ब्रिगेड की गाड़ी ने जलती कार के आग को  बुझाया. लेकिन आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं चला है.

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News