बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पुलिस स्टिकर लगे कार ने मारी टक्कर , ग्रामीणों ने गाड़ी को किया क्षतिग्रस्त, सभी युवक भागने में रहे सफल

पुलिस  स्टिकर लगे कार ने मारी टक्कर , ग्रामीणों ने गाड़ी को किया क्षतिग्रस्त,  सभी युवक भागने में रहे सफल

मुजफ्फरपुर के मनियारी थाना क्षेत्र में उस समय अफरा तफरी की स्थिति मच गई जब एक पुलिस स्टीकर लगे कार ने एक दूसरे कार को जबरदस्त टक्कर मार दी और वहां से फरार हो गया. जिसके बाद स्थानीय लोगों के द्वारा उस कार का पीछा कर पकड़ लिया.  आक्रोशित लोगों ने उस कार को पूरी तरह से क्षतिग्रस्त कर दिया. हालांकि मौके का फायदा उठाकर कार में बैठे सभी युवक भागने में सफल रहे. 

मुजफ्फरपुर जिले के मनियारी थाना क्षेत्र काज़िंदा चौक का है जहा मंगलवार की शाम पुलिस का स्टीकर लगे एक कार में कुछ युवक बैठे थे वही लोगो की मानें तो कार में बैठे युवक नशे में थे जिस कारण एक दुसरी खड़ी कार में जबरदस्त टक्कर मार दिया और वहां से भागने लगे जिसके बाद स्थानीय लोगों के द्वारा उस कार का पीछा किया जाने लगा जिसके बाद कार में बैठे युवक स्थानीय लोगों से अपने आप को घिरता देख मनियारी थाना क्षेत्र के मधौल स्टोन भट्ठा के समीप उस कार को  छोड़कर फरार हो गए.

 पीछा कर रहे लोगों के द्वारा उस कार को पकड़ा गया और पकड़ने के बाद आक्रोशित लोगों ने उस कार को पूरी तरह से क्षतिग्रस्त कर दिया जिसके बाद मामले की सुचना मनियारी थाने की पुलिस को प्राप्त हुई.

 सुचना मिलते ही मनियारी थाने में कार्यरत एसटीएफ प्रभारी अभिषेक कुमार दल बल के साथ मौक़े पर पहुंचे और कार को जप्त कर अपने साथ थाना ले आए. वही मामले में मनियारी थाने की पुलिस ने बताया कि सुचना प्राप्त हुई थीं कि एक कार द्वारा दुसरे कार को टक्कर मार फरार हो गया है और उसको लोगो ने थाना क्षेत्र के माधौल में पकड़ क्षतिग्रस्त कर दिया गया है जिसके बाद उक्त स्थल पर पहुंचा गया जहां से उस कार को जप्त कर अपने साथ जांच के लिए थाना ले आया गया है . वहीं जो आवेदन प्राप्त होगा उस पर विधि सम्मत कारवाई की जायेगी.


रिपोर्ट- मणि भूषण शर्मा


Suggested News