बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अब तेजस्वी के साथ मंच पर सेल्फी नहीं ले सकेंगे राजद कार्यकर्ता, ऐसा किया तो हो जाएगी कार्रवाई

अब तेजस्वी के साथ मंच पर सेल्फी नहीं ले सकेंगे राजद कार्यकर्ता, ऐसा किया तो हो जाएगी कार्रवाई

PATNA : लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान तेजस्वी यादव की सभाओं में बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जुट रही है। जितनी भीड़ उन्हें सुननेवालों की होती है। मंच पर भी लगभग वैसी ही भीड़ पार्टी के नेताओं की होती है। जिनके कारण कई बार मंच के टूटने की स्थिति उत्पन्न हो जाती है। लेकिन, मंच पर जुटनेवाली भीड़ को लेकर पार्टी ने बड़ा निर्देश जारी कर दिया है। अब राजद के कार्यक्रमों में मंच पर गिने चुने चेहरों के अलावा अन्य नेताओं के जाने पर रोक लगा दिया गया है। 

जगदानंद सिंह द्वारा जारी किया पत्र

राजद प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने इसको लेकर नया आदेश जारी किया है। जिसमें उन्होंने साफ कर दिया है कि अब मंच की सीढ़ी के पास पार्टी के दो चार लोग कुर्सी लगाकर बैठेंगे। पार्टी के बड़े नेताओं के अलावे कोई भी दूसरा व्यक्ति उनकी अनुमति के बिना मंच पर नहीं चढ़ सकेगा।

जगदानंद सिंह ने माना है कि राजद की सभाओं में जमकर हुल्लड़बाजी की जा रही है, जिसके कारण दल के बढ़ते प्रभाव को कम करने की कोशिश की जा रही है। उन्होंने उम्मीद जाहिर की है कि अब मंच पर किसी प्रकार की कोई अराजकता या अनुशासनहीनता नहीं होगी। जगदानंद सिंह ने इसके साथ पार्टी के नेताओं को चेतावनी भी दी है कि अगर वह इसे रोकने में असफल रहे तो यह असफलता आपको भविष्य में प्रभावित करेगी।

बता दें कि तेजस्वी यादव की सभाओं में यह देखा जा रहा है कि पार्टी के कई नेता सिर्फ तेजस्वी यादव के साथ सेल्फी लेने के लिए मंच पर पहुंच जा रहे हैं। जिसके कारण मंच पर अनावश्यक दबाव बढ़ जा रहा है। कई बार तेजस्वी यादव भी इसको लेकर नाराजगी जाहिर कर चुके हैं।

Suggested News