एक मामला ऐसा भीः अपने ही परिवार से लड़की को खतरा, कहा- देह व्यापार से जोड़ना चाहते हैं परिजन, शादी कर मांगी पुलिस से सुरक्षा

एक मामला ऐसा भीः अपने ही परिवार से लड़की को खतरा, कहा- देह व्यापार से जोड़ना चाहते हैं परिजन, शादी कर मांगी पुलिस से सुरक्षा

SASARAM: बिहार में प्रेमी जोड़े के ऐसे कई वीडियो सामने आये जो सोशल मीडिया पर प्रशासन से मदद मांगते दिखे। एक ऐसा ही वीडियो इन दिनों रोहतास जिले के सासाराम से वायरल हुआ है, जहां एक लड़की ने प्रेम विवाह करने के बाद अपनी जान का खतरा बताते हुए मदद की गुहार लगाई है। वीडियो में लड़की ने कई खुलासे किए हैं और साथ ही पुलिस से मदद और सुरक्षा की मांग की है।

मर्जी से शादी की बात स्वीकारी

यह मामला सासाराम के शिवसागर का बताया जा रहा है। बेदा की रहने वाली एक युवती प्रियांशु ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया। उसने बताया कि वह घर से भाग गई थी और उसने प्रेमी विक्की से शादी कर ली। शादी के बाद से उसने फोटो और वीडियो अपने परिजनों को भेजा, जिसे देखकर वह भड़क गए। वह लगातार प्रियांशु, विक्की और ससुराल वालों को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं, जिसको लेकर प्रियांशु ने वीडियो जारी कर मदद की गुहार लगाई है। प्रियांशु ने स्वीकारा है कि वह बालिग है और उसने अपनी मर्जी से शादी की है।

रेड लाइट एरिया में संबंध रखते हैं परिजन

वीडियो में प्रियांशु ने चौंकाने वाला खुलासा कर बताया कि उसका अपना परिवार शादी को इसलिए नहीं मान रहा, क्योंकि वह उसे देह व्यापार के धंधे में ढकेलना चाहते हैं। उसके घर वाले नाच गाना, आर्केस्ट्रा तथा देह व्यापार के धंधे में संलिप्त हैं। वह चाहते हैं कि उनकी बेटी भी उसी में रहे। जबरदस्ती करने के बाद ही वह घर से भाग गई और अब प्रशासन और आम लोगों से मदद की गुहार लगाई हैं।

मायके पक्ष ने ससुराल वालों को पीटा

इस मामले में एक सीसीटीवी फुटेज वायरल हुआ है, जिसमें साफ दिख रहा है कि एक पक्ष कुछ लोगों पर हावी है और लाठी-डंडे से उनकी पिटाई की जा रही है।  शिवसागर के बेदा में दोनों परिवार के लोगों ने एक दूसरे के साथ लाठी-डंडों से जबरदस्त तरीके से मारपीट की हैं। सीसीटीवी के वीडियो में साफ दिख रहा है कि किस प्रकार एक पक्ष के लोग दूसरे पक्ष पर लाठी-डंडों से वार कर रहे हैं तथा पूरा इलाका रण क्षेत्र में तब्दील है। जहां प्रेमी युगल के परिजन खून खराबे पर आतुर हैं, वहीं दोनों साथ रहना चाहते हैं।


Find Us on Facebook

Trending News