बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सीतामढ़ी से मॉब लिंचिंग का मामला आया सामने, ग्रामीणों ने चोरी करने गए दो चोरों की जमकर की पिटाई, एक की हुई मौत

सीतामढ़ी से मॉब लिंचिंग का मामला आया सामने, ग्रामीणों ने चोरी करने गए दो चोरों की जमकर की पिटाई, एक की हुई मौत

SITAMARHI: सीतामढ़ी से इस वक्त की बड़ी खबर निकल कर सामने आ रही है। जहां मॉब लिंचिंग की घटना को अंजाम दिया गया है। घटना जिले के बाजपट्टी थाना क्षेत्र के पिपराढ़ी गाँव का है। जहां चोरी करने गए चोरों को ग्रामीणों के द्वारा पकड़ लिया गया।

ग्रामीणों ने चोरों को जमकर पीटा। जिसमें एक चोर की पीटाई के दौरान मौत हो गई है। मृतक की पहचान भूप भैरो खाप टोला निवासी संतोष गिरी एवं ज़ख़्मी की पहचान कमलेश गिरी के रूप में की गई है। मिली जानकारी के मुताबिक स्थानीय शिवजी चौधरी के कपड़े की दुकान में लगभग आधे दर्जन चोर दुकान के शटर का ताला काट कर दुकान में घुस गए और कपड़ा की चोरी कर रहे थे। 

वहीं चोरों ने दुकान के बाहर अपना स्कॉर्पियो लगा रखा था। ग्रामीणों की नींद खुलने पर पुरे ग्रामीण दुकान को चारों तरफ से घेर लिए और चोरों को पकड़ने लगे जिस दौरान तीन चोर भाग गए एवं दो चोर को लोगों ने दबोच लिया। वहीं भीड़ ने चोरों की जमकर पिटाई कर दी। जिसमें एक चोर की मौत घटना स्थल पर ही हो गयी। 

उक्त मामले को लेकर पुपरी डीएसपी बिनोद कुमार ने बताया कि घटना की जानकारी चौकीदार के द्वारा मिलते ही गस्ती टीम को भेजा गया। जिस दौरान एक की मौत हो गई थी। वहीं एक को पकड़ कर थाना लाया गया। उक्त मामले में एक चोर और दुकानदार सहित दो लोगों को पुलिस के द्वारा पकड़ा गया है। वहीं चोरी की घटना में प्रयुक्त स्कॉर्पियो कटर सहित कई सामग्री बरामद किया गया है।

Suggested News