ओड़िसा से बिहार भेजी गई थी 374 क्विंटल गांजे की खेप, पुलिस ने रास्ते में ही कर लिया जब्त

ओड़िसा से बिहार भेजी गई थी 374 क्विंटल गांजे की खेप, पुलिस ने रास्ते में ही कर लिया जब्त

AURANGABAD :- अंबा थाने की पुलिस एवं पटना एसीबी की टीम ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए लाखों रुपए के एक गांजा लोडेड ट्रक को जब्त किया है।  यह कार्रवाई थाना अध्यक्ष नरेंद्र कुमार के नेतृत्व में पुलिस पदाधिकारी अनंत कुमार एवं एनसीबी टीम में शामिल अधिकारियों ने एनएच 139 पथ में सतबहिनी पेट्रोल पंप के पास से की है। 

उन्होंने बताया कि एनसीबी टीम को गुप्त सूचना मिली कि धंधेबाज उड़ीसा से भारी मात्रा में गांजा खरीद कर ट्रक से औरंगाबाद डाल्टेनगंज होते हुए बक्सर जाने वाले हैं साथ ही धंधेबाज स्कॉर्पियो पर सवार होकर गांजा लदे ट्रक के आगे आगे लाइनर का काम कर रहे हैं उन्होंने बताया कि सटीक सूचना के आधार पर छापेमारी कर दोनों गाड़ियों को कब्जे में लिया गया। हालांकि धंधेबाज सघन आबादी का लाभ उठाकर गाड़ी से कूदकर फरार हो गए। 

केबिन के अंदर बना था तहखाना

 टीम में शामिल अधिकारियों ने बताया कि जब किए गए ट्रक की तहकीकात की गई तो प्रथम दृष्टया कुछ भी पता नहीं चल सका इसके पश्चात ट्रक के केबिन में बने बॉक्स के तहखाने की तलाशी ली गई तो उससे 374 किलो गांजा बरामद हुआ। पुलिस ने जब्त किए गए गांजे की कीमत लगभग 25 लाख रुपए बताई है।  

थानाध्यक्ष ने बताया कि ट्रक चालक व बक्सर निवासी भरत माली एवं संचालक बक्सर जिले के सिमरी थाना क्षेत्र के मधवारी गांव निवासी ओम प्रकाश शर्मा को मौके से दबोच लिया गया उन्होंने बताया कि मामले में पुलिस ने लिखित आवेदन के आधार पर स्कॉर्पियो के ऑनर एवं चालक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

Find Us on Facebook

Trending News