बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

यात्रियों से भरी टेम्पो को कंटेनर ने मारी टक्कर, कोचिंग जा रही 13 वर्षीय छात्रा की मौके पर मौत, चार गंभीर

यात्रियों से भरी टेम्पो को कंटेनर ने मारी टक्कर, कोचिंग जा रही 13 वर्षीय छात्रा की मौके पर मौत, चार गंभीर

GAYA : खबर गया जिले से जुड़ी है, जहां सुबह-सुबह  भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां यात्रियों से भरे एक टेम्पो को तेज रफ्तार कंटेनर ने पीछे से टक्कर मार दी। जिसमें टेम्पों में 13 साल की छात्रा की मौत हो गई। वहीं टेम्पो में बैठे चार अन्य यात्री भी बुरी तरह के चोटिल हो गए। जिन्हें इलाज के लिए मेडिकल अस्पताल गया रेफर किया गया है। हादसे में जान गंवाने वाली छात्रा की पहचान सोमिया गांव के औरंगी उर्फ तन्नू यादव के पुत्री पूनम कुमारी (13) के रूप में हुई। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। 

घटना गया के बाराचट्टी थाना क्षेत्र अंतर्गत NH-2 पर लाइन होटल के पास हुई है।  बताया जा रहा है रोजाना की तरह सभी लोग टेम्पो पर सवार होकर बाराचट्टी कोचिंग के लिए जा रहे थे, तभी पीछे से आ रहे कंटेनर ने टेम्पे में पीछे से टक्कर मार दी। जिसमें छात्रा की मौके पर ही मौत हो गई। छात्रा की मौत के बाद उसके परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। इधर, घायलों में अरविंद कुमार केवलिया के पैर में गहरी चोट लगी है। रामदेव ठाकुर, अजीत कुमार , रामचंद्र ठाकुर भी घायल हो गए हैं।

पुलिस ने ड्राइवर को पकड़ा

वहीं घटना के बाद कंटेनर भाग रही थी जिसे पुलिस ने सूर्य मंडल चेक पोस्ट पर पकड़ लिया है। इधर बाराचट्टी थाना प्रभारी रुपेश कुमार सिन्हा ने बताया कि भाग रहे कंटेनर को सूर्य मंडल चेक पोस्ट पर पकड़ लिया गया है। साथी चालक को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। इधर, घटना के बाद पूरे क्षेत्र में मातम पसरा हुआ है। इधर, घटना की सूचना पाकर बाराचट्टी हॉस्पिटल में लोगों की काफी भीड़ जुट गई है।  

Suggested News