बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सनकी शख्स ने परिवार के 8 लोगों को कुल्हाड़ी से काटा, खुद को लगा ली फांसी, घटना को अंजाम देने वाले की 21 मई को हुई थी शादी

सनकी शख्स ने परिवार के 8  लोगों को कुल्हाड़ी से काटा, खुद को लगा ली फांसी, घटना को अंजाम देने वाले की 21 मई को हुई थी शादी

DESK. एक दिल दहलाने वाली घटना में सनकी शख्स ने पहले परिवार के आठ लोगों को कुल्हाड़ी से काट डाला और फिर उसने खुद को फांसी लगा ली. यह खौफनाक कारनामा करने वाला व्यक्ति परिवार का मुखिया ही था. घटना मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा जिले में हुई. पुलिस के अनुसार थाना माहुलझिर अंतर्गत ग्राम बोदल कछार में एक आदिवासी परिवार में 8 लोगों की सामुहिक हत्या कर दी गई। आरोपी ने हत्या के बाद फांसी लगाकर खुदकुशी भी कर ली। 

मरने वालों में आरोपी की पत्‍नी और परिवार के सदस्‍य शाम‍िल हैं। आरोपित ने भाई के एक बच्‍चे पर भी हमला किया था, लेकिन वह जान बचाकर भाग गया . बताया जा रहा है कि यह खौफनाक कृत्य करने वाला व्यक्ति नशे का आदी था. बुधवार तडके करीब तीन बजे उसने बारी बारी से परिवार के आठ लोगों को निशाना बनाया और फिर खुद को फांसी ली. 

चौंकाने वाली घटना को अंजाम देने वाले आरोपी की 21 मई को शादी हुई थी. आरोपी ने मां (55), भाई (35), भाभी (30), बहन (16), भतीजा (5), दो भतीजी (4 व डेढ़ साल) को मार डाला.माहुलझिर पुलिस मौके पर पंहुच चुकी है। पुलिस ने पूरे गांव को सील कर दिया है। 

Suggested News