बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना पुलिस और एसटीएफ की गिरफ्त में आया हत्या सहित डेढ़ दर्जन अपराधों में शामिल अपराधी, अप्रैल में ही की थी एक व्यक्ति की हत्या

पटना पुलिस और एसटीएफ की गिरफ्त में आया हत्या सहित डेढ़ दर्जन अपराधों में शामिल अपराधी, अप्रैल में ही की थी एक व्यक्ति की हत्या

PATNA : पटना पुलिस और एसटीएफ की साझा कार्रवाई में हत्या सहित डेढ़ दर्जन से ज्यादा मामले का फरार अपराधी  पुलिस के हत्थे चढ़ा है। गिरफ्तार अपराधी की पहचान रणधीर राय के रूप में की गई है। बताया गया कि इसी साल बुद्धा कॉलोनी थाना क्षेत्र में उदय राय नाम के एक व्यक्ति की हत्या हुई थी, जिसमें रणधीर राय मुख्य अभियुक्त था।



उसकी गिरफ्तारी को लेकर कोतवाली लॉ एंड ऑर्डर डीएसपी कृष्ण मुरारी प्रसाद ने बताया कि रणधीर राय के साथ पांच अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है। डीएसपी ने बताया कि बुद्धा कॉलोनी थाना क्षेत्र के दुजरा इलाके के मकान में इनके होने की जानकारी मिली थी।  जिसके बाद बुद्धा कॉलोनी की पुलिस ने छापेमारी कर गिरफ्तार कर लिया है।



कोतवाली लॉ एंड ऑर्डर डीएसपी कृष्ण मुरारी प्रसाद ने बताया कि बीते 6 अप्रैल को उदय राय की हत्या के ठीक पहले एक अन्य घटना को अपराधियों द्वारा घटना कारित करने की बात स्वीकार की गई है। इसके अलावा गिरफ्तार तीन अपराधियों पर डेढ़ दर्जन से ज्यादा मामले दर्ज है अभी फिलहाल इनके बाकी अपराधिक इतिहास को खंगाला जा रहा है। 



फिलहाल, पुलिस गिरफ्तार अपराधियों को न्यायिक हिरासत में जेल भेजने की कार्रवाई जारी है।

पटना से अनिल की रिपोर्ट


Suggested News