बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बांका में प्रतिबंधित बालू घाट पर दो माफिया के बीच ठांय- ठांय, एक महिला को लगी गोली

बांका में प्रतिबंधित बालू घाट पर दो माफिया के बीच ठांय- ठांय, एक महिला को लगी गोली

बांका- प्रतिबंधित बालू घाट पर वर्चस्व को लेकर बालू माफ़ियाओं के बीच चली गोलीबारी में एक महिला गोली की शिकार हो गयी.जख्मी महिला सुनीता देवी बताई जा रही है. घटना जिले के रजौन थाना क्षेत्र के श्यामपुर की है. गंभीर स्थिति में महिला को इलाज के लिये भागलपुर रेफर कर दिया गया है. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि नदी से अवैध खनन को लेकर दो बालू तस्कर के बीच वर्चस्व को लेकर ठनी हुई थी.

 शुक्रवार की देर शाम दोनों गुट के तस्कर नदी से अवैध खनन के लिए पहुंचा. जिसमें दोनों पक्ष की ओर से कई  राउंड   गोली फायर किया गया. जिससे नदी किनारे काफी देर तक रणक्षेत्र बना रहा है. वहीं नदी किनारे गांव में घंटों अफरातफरी का माहौल बना रहा. जानकारी के अनुसार जख्मी महिला बथान से मवेशी लेकर निकल रही थी इसी बीच चांदन नदी से अवैध खनन कर जुगाड़ गाड़ी से बालू की ढुलाई हो रही थी. दूसरे पक्ष से किसी बात को लेकर बात होते-होते गोली तक चलने लगी और महिला की जांघ में गोली लग गयी.

घटना की जानकारी मिलते ही रजौन पुलिस घटनास्थल पहुँचकर जख्मी महिला को इलाज के लिये रजौन स्वास्थ्य केंद्र लेकर आयी जहाँ से गंभीर स्थिति में भागलपुर रेफर कर दिया गया. बता दें कि पिछले दो दशक से बालू घाट पर वर्चस्व को लेकर बंदुकें गरजती रहती है. गोलीबारी की घटना में दो दर्जन से अधिक लोगों की जान भी जा चुकी है. जिसमें से कुछ पुलिस के फाइल तक पहुंची तो कुछ चांदन नदी में ही दफन होकर रह गई है. वहीं घटना के बाद बाँका एसडीपीओ बिपिन बिहारी भी रजौन पहुँचकर मामले की छानबीन में जुटे हुए हैं और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिये सख्त  निर्देश दिया है.

Suggested News