बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

टीपीडीएस एसएफसी गोदाम पर SDO पूर्वी और डीएसओ ने की छापेमारी, तीन लोगों पर प्राथमिकी की अनुशंसा

टीपीडीएस एसएफसी गोदाम पर SDO पूर्वी और डीएसओ ने की छापेमारी, तीन लोगों पर प्राथमिकी की अनुशंसा

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर के सकरा प्रखंड कार्यालय स्थित टीपीडीएस एसएफसी गोदाम में उस समय हड़कंप मच गया जब अचानक अनुमंडल पदाधिकारी पूर्वी अमित कुमार और ज़िला आपूर्ति पदाधिकारी प्रभात कुमार ने संयुक्त रूप से छापेमारी की।  छापेमारी के दौरान कार्य में अनियमिता पाए जाने पर तीन लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने की अनुशंसा की गई है।

पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिला के सकरा प्रखंड कार्यालय स्थित टीपीडीएस एसएफसी गोदाम का है, जहां आज अचानक अनुमंडल पदाधिकारी पूर्वी अमित कुमार और ज़िला आपूर्ति पदाधिकारी प्रभात कुमार अचानक गोदाम पर छापेमारी करने पहुंच गये। वहीं जैसे ही गोदाम कर्मियों को छापेमारी की भनक लगी सभी गोदाम कर्मियों के बीच हड़कंप मच गया। मामले में ज़िला आपूर्ति पदाधिकारी प्रभात कुमार ने बताया कि सकरा प्रखंड के पीडीएस दुकानदारों के द्वारा गोदाम मैनेजर के खिलाफ शिकायत की गई थी। जिसमें कहा गया था कि अच्छे अनाज देने के बदले उनसे पैसे की मांग की जाती है और बैग वापस करने के बाद ही उन्हें अनाज नहीं दिया जाता है। जिस कारण उन्हें परेशानी हो रही है।

 जिसके बाद मामले की गंभीरता को देखते हुए आज सकरा के टीपीडीएस एसएफसी गोदाम पर छापेमारी की गई है वही छापेमारी के दौरान कई तरह की अनियमिता पाई गई है जिसको लेकर तीन लोगों के खिलाफ प्राथमिक की दर्ज करने की अनुशंसा की गई है। उन्होंने बताया कि इस तरह की कार्रवाई दूसरे गोदामों में भी की जाएगी।

रिपोर्टर/ मणि भूषण शर्मा

Suggested News