बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गोपालगंज में महागठबंधन के नेताओं ने दिखाई एकजुटता, वीआईपी के उम्मीदवार को जीताने के लिए कसी कमर

गोपालगंज में महागठबंधन के नेताओं ने दिखाई एकजुटता, वीआईपी के उम्मीदवार को जीताने के लिए कसी कमर

GOPALGANJ :शहर के एक निजी मैरेज हॉल  में महागठबंधन के नेताओं की एक बैठक आयोजित की गई। बैठक के दौरान केंद्र सरकार के खिलाफ नेताओ ने आवाज बुलंद की। साथ ही केंद्र सरकार के गलत नीतियों को जनजन तक पहुंचाने का निर्णय लिया गया। बैठक के दौरान राजद, वीआईपी,माले समेत विभिन्न विपक्षी पार्टियों के नेता शामिल हुए

दरअसल लोक सभा चुनाव को लेकर नेताओ ने अपने अपने कार्यकर्ताओं को मजबूत करने के लिए कई रणनीति तैयार किया जा रहा हैं। साथ ही सरकार को घेरने के लिए हर वो प्रयास किया जा रहा है। इसी कड़ी में महागठबंधन के नेताओ ने एक एक निजी मैरेज हॉल में बृहत बैठक करते हुए रणनीति तैयार की। इस दौरान राजद के जिलाध्यक्ष दिलीप कुमार सिंह ने कहा की सारे गठबन्धन के नेताओं की एक बैठक आयोजित की गई है जिसमे लोकसभा चुनाव जीतने के लिए कार्यकर्ताओं के बीच जोश भरने का काम किया जा रहा है। 

17 साल बनाम 17 महीने की लड़ाई

एक स्वर में आज पार्टी के लोगों ने शपथ के साथ अपने क्षेत्रों  में निकलने का आज आह्वान किया गया है। साथ ही इस बैठक में यह निर्णय लिया गया कि सभी बूथ स्तर तक के कार्यकर्ता एक एक व्यक्ति के बीच जाकर 17 साल बनाम 17 महीने के कार्यकाल को लोगों के बीच बताने का काम किया जाएगा। रोजगार,शिक्षा, स्वास्थ्य, पुरानी पेंशन योजना को लेकर जनता के बीच रखने का काम किया जाएगा।  

यहां के जो एनडीए  के सांसद है उन्होंने गोपालगंज को उपेक्षा किया गया है। उसको लेकर एक-एक व्यक्ति को अवगत कराने का काम किया जाएगा साथ ही केंद्र सरकार द्वारा किए जा रहे महंगाई बेरोजगारी भ्रष्टाचार जो भी केंद्र सरकार की गलत नीतियां रही है उसे जन-जन तक पहुंचाने का आज निर्णय लिया गया।

रिपोर्ट - मनन अहमद

Suggested News