एक धोखेबाज ऐसा भी : MLC के फर्जी लेटरपैड पर एक अफसर के खिलाफ CM को भेज दी शिकायत

एक धोखेबाज ऐसा भी : MLC के फर्जी लेटरपैड पर एक अफसर के खिलाफ CM को भेज दी शिकायत

PATNA : बिहार विधानपरिषद के सदस्य केदारनाथ पाण्डेय के फर्जी लेटरपैड से सीएम नीतीश कुमार को पत्र भेजा गया है । उक्त शिकायती पत्र जन शिक्षा निदेशक विनोदानंद झा को पद से हटाने के संबंध में है । एमएलसी का कथित लेटरपैड पर ये शिकायत इसी  महीनें की 4 तारीख को मुख्यमंत्री भेजी गयी है। पत्र की प्रतिलिपि शिक्षा मंत्री, मुख्यसचिव और शिक्षा विभाग के प्रधान सचिव को भी भेजी गई थी। एमएलसी ने खुद ही इस मामले का खुलासा किया है और धोखेबाज पर कार्रवाई की मांग की है।

A-FRAUDULENT-LIKE-THIS-ON-THE-FAKE-LETTER-PAD-OF-MLC-SENT-A-COMPLAINT-AGAINST-AN-OFFICER2.jpg

केदार पाण्डेय को जब इस मामले की जानकारी मिली तो उन्होनें फौरन सीएम को पत्र लिखा है । उन्होनें निदेशक विनोदानंद झा के खिलाफ किसी तरह के पत्र लिखे जानें की बात से साफ इंकार किया है। 

A-FRAUDULENT-LIKE-THIS-ON-THE-FAKE-LETTER-PAD-OF-MLC-SENT-A-COMPLAINT-AGAINST-AN-OFFICER3.jpg

केदार पाण्डेय ने कहा की उनके फर्जी लेटरपैड और हस्ताक्षर का किसी ने दुरूपयोग कर एक ईमानदार अधिकारी को परेशान करने की कोशिश की गई है । जिस अधिकारी के बारे में शिकायत की गई है वे काफी अच्छे अधिकारी हैं। उनके बारे में इस तरह का शिकायती पत्र मुख्यमंत्री को भेजनें का कोई सवाल ही नहीं उठता । उन्होनें सीएम नीतीश कुमार से आग्रह किया है कि लेटर पैड और हस्ताक्षर का दुरूपयोग करने वाले के खिलाफ कार्रवाई की जाए।

Find Us on Facebook

Trending News