बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कैमूर में फल व्यवसाई की इलाज के दौरान हुई मौत, घटना के इतने दिन बाद भी अपराधी पुलिस गिरफ्त से बाहर, परिजनों ने जमकर काटा बवाल...

कैमूर में फल व्यवसाई की इलाज के दौरान हुई मौत, घटना के इतने दिन बाद भी अपराधी पुलिस गिरफ्त से बाहर, परिजनों ने जमकर काटा बवाल...

KAIMUR: कैमूर में गोली लगने से घायल मोहनिया शहर के वार्ड नंबर 11 निवासी बशीर खान की रविवार की देर शाम इलाज के दौरान मौत हो गई। उनकी मौत के बाद स्वजनों के चीत्कार से माहौल गमगीन हो गया है। घटना के 6 दिन बाद भी अपराधियों को पुलिस गिरफ्तार नहीं कर सकी है। जिससे ग्रामीणों में काफी आक्रोश है। मौत के बाद सोमवार की सुबह ग्रामीणों ने चांदनी चौक पर अपराधियों की गिरफ्तारी सहित अन्य मांगों को लेकर जाम कर दिया है।

मालूम हो कि 11 दिसंबर को फल व्यवसायी बसीर खान को मोहनिया शहर के स्टेशन रोड मे अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर घायल दिया था। गोली लगने के बाद उन्हें अनुमंडल अस्पताल मोहनिया में भर्ती कराया गया। जहां उनकी स्थिति गंभीर होने के कारण चिकित्सकों द्वारा प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर उपचार के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। स्वजन उनका इलाज वाराणसी में करा रहे थे। इस बीच रविवार की शाम उनकी मौत हो गई, उनकी मौत के बाद परिजनों में कोहरा मच गया। परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।


मृतक के परिजनों ने बताया कि 11 दिसंबर को बशीर खान प्रतिदिन की तरह सोमवार की सुबह अपने फल की दुकान पर जा रहा थे। वह जैसे ही स्टेशन रोड में पहुंचे तभी अज्ञात अपराधियों ने उन्हें गोली मारकर मौके से फरार हो गए थे। बीते दिनों तक घायल की हालात गंभीर बनी हुई थी आखिरकार 6 दिन बाद इलाज के दौरान बशीर की मौत हो गई, लेकिन पुलिस ने अपराधियों को अभी तक गिरफ्तार नहीं कर सकी है। इसी को लेकर ग्रामीणों ने सोमवार की सुबह अपराधियों की गिरफ्तारी सहित अन्य मांगों को लेकर चांदनी चौक पर जाम कर दिया है।

वहीं सूचना पर पहुंचे मोहनिया एसडीपीओ फ़ैज़ अहमद खान ने कहा कि फल व्यवसाय को कुछ रोज पहले अपराधियों द्वारा गोली मार दिया गया था। जिनकी कल इलाज के दौरान मौत हो गई। जिसके विरोध में आक्रोश होकर लोगों ने मोहनिया चांदनी चौक को जाम किया था और अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे। वहीं पुलिस द्वारा उनकी मांग को स्वीकार किया गया है तथा यह आश्वासन दिया गया है कि जल्द ही अपराधियों की गिरफ्तारी की जाएगी। पुलिस वैज्ञानिक अनुसंधान से मामले की जांच कर रही है जो भी दोषी होंगे उन्हें गिरफ्तार कर कार्रवाई किया जाएगा। फिलहाल लोगों को समझने के बाद जाम को हटा दिया गया है और पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Suggested News