बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कटिहार में अपराधियों का तांडव, रसूलपुर में सीएसपी संचालक के घर में भीषण डकैती , तो डोलडांगी में कलेक्शन एजेंट से लगभग एक लाख की लूट

कटिहार में अपराधियों का तांडव, रसूलपुर में सीएसपी संचालक के घर में भीषण डकैती , तो डोलडांगी में कलेक्शन एजेंट से लगभग एक लाख की लूट


कटिहार में सीएसपी संचालक के घर में भीषण डकैती हुई है. पीड़ित परिवार का कहना है कि डकैत दो लाख पचत्तर हज़ार नगद लूट कर ले गए हैं. कटिहार के मनिहारी थाना क्षेत्र के रसूलपुर वार्ड नंबर दो सीएसपी संचालक राजेश शाह के घर में डकैती हुई है.

घटना के बारे में पीड़ित राजेश शाह के पत्नी ने बताया कि 6 की संख्या में डकैत दरवाजा तोड़कर घर में प्रवेश कर गए.डकैतों ने  उनके पति राजेश के सिर पर वार कर उनको घायल कर दिया.

इस बीच डकैतों ने घर मे रखे नगद लूट लिया और फरार हो गए. फिलहाल पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दिया है. पुलिस इस मामले में अपराधियों की पहचान करने में जुटी है.

तो वहीं कटिहार में निजी बैंक के कलेक्शन एजेंट से लगभग एक लाख की लूट की खबर है. वदपुर थाना क्षेत्र के डोलडांगी गाँव से कलेक्श लेकर लौट रहे रिंकू कुमार यादव से लूट हुई है. इस दौरान पहले से घात लगा कर बैठे हथियारबंद अपराधियों ने बंदूक के बल पर लूट की घटना को अंजाम दिया है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले जांच में जुटी है.




कटिहार से श्याम केटीआर सिंह की रिपोर्ट


Suggested News