बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

चितरंजन कुमार उर्फ चिंटू भईया को भूमिहार एकता मंच का समर्थन,सर्व समाज के लोगों को एकजुट करने का सार्थक प्रयास जारी, एक नए पारी की तैयारी

चितरंजन कुमार उर्फ चिंटू भईया को भूमिहार एकता मंच का समर्थन,सर्व समाज के लोगों को एकजुट करने का सार्थक प्रयास जारी, एक नए पारी की तैयारी

PATNA : आज भूमिहार एकता मंच की आम सभा का आयोजन कृष्णकांत शर्मा की अध्यक्षता में फार्मास्युटिकल कॉलोनी, पटना में ओमप्रकाश जी के आवास पर संपन्न हुई। जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में वजीरगंज विधानसभा क्षेत्र के पूर्व प्रत्याशी चितरंजन कुमार मौजूद रहे।

इस मौके पर चितरंजन कुमार ने कहा की कार्यक्रम में उपस्थित होकर आप सभी द्वारा किए गए आत्मीय स्वागत से अभिभूत हूं। आप सभी का यह स्नेह एवं आशीर्वाद मुझे सकारात्मकता के साथ एक नई ऊर्जा प्रदान करता है।

इस मौके पर उपस्थित लोगों द्वारा एक स्वर में उन्हें समर्थन दिया गया। इसके लिए उन्होंने सभी का हृदय से धन्यवाद एवं आभार व्यक्त किया। कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य सर्व समाज के लोगों को एकजुट करना रहा। इस दौरान पूर्व विधायक काराकाट राजेश्वर राज और महामंत्री राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ अवधेश बाबू उपस्थित रहे। 

बताते चलें की चितरंजन कुमार आम जनता की समस्याओं को लेकर हमेशा संघर्ष करते रहे हैं। यहीं वजह है की आम लोगों के बीच इनकी छवि एक स्वच्छ और जुझारू नेता के रूप में बन गयी है। आगामी लोकसभा चुनाव में बिहार के किसी क्षेत्र से इनको भारतीय जनता पार्टी अपना उम्मीदवार बना सकती है। जिसके मद्देनजर चितरंजन कुमार तैयारियों में जुट गए हैं। 

Suggested News