बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में स्नान के दौरान बागमती नदी में डूबी बच्ची, शव की तलाश में जुटे गोताखोर

मुजफ्फरपुर में स्नान के दौरान बागमती नदी में डूबी बच्ची, शव की तलाश में जुटे गोताखोर

MUZAFFARPUR : मुज़फ्फरपुर के औराई थाना क्षेत्र में नदी में नहाने के दौरान बागमती नदी के तेज धार में एक नाबालिग डूब गई है। घटना के सूचना के बाद परिजनो में चीख पुकार मच गयी। पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के औराई थाना क्षेत्र के भरथुआ गांव स्थित बागमती नदी का है। जहां आज दोपहर नदी में नहाने गई एक बच्ची बागमती नदी के तेज धार में नहाने के दौरान डूब गई।

घटना की सूचना मिलते ही पूरे इलाके में सनसनी फ़ैल गई। स्थानीय लोगों और गोताखोर के द्वारा नदी में काफी खोजबीन किया गया। लेकिन बच्ची का कुछ पता नहीं चल पाया। जिसके बाद लोगों ने मामले की सूचना औराई थाना के पुलिस और औराई अंचलाधिकारी को इसकी सूचना दी गई। 

वही सूचना मिलते ही औराई थाने की पुलिस तथा  राजस्व कर्मचारी मौके पर पहुंचे और स्थानीय लोगो और स्थानीय गोताखोर के द्वारा बच्ची की खोजबीन शुरू कर दी गई है। लेकिन खबर लिखे जाने तक बागमती नदी में डूबे बच्ची का कुछ पता नहीं चल पाया है। 

मिली जानकारी के अनुसार बच्ची की पहचान औराई थाना क्षेत्र के भरथुआ गांव निवासी रामप्रित सहनी की 10 वर्षीया बेटी सुमन कुमारी के रूप में हुई है। वही, इस घटना के बाद परिजनों का रो - रो कर बुरा हाल है।

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट

Suggested News