बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

उत्तर बिहार के सबसे बड़े टाउनशिप वीणा वाटिका मे विश्वकर्मा पूजा का हुआ भव्य आयोजन

उत्तर बिहार के सबसे बड़े टाउनशिप वीणा वाटिका मे विश्वकर्मा पूजा का हुआ भव्य आयोजन

DARBHANGA : उत्तर बिहार के सबसे बड़े और पहले निर्माणाधीन टाउनशिप वीणा वाटिका में विश्वकर्मा पूजा का यादगार आयोजन किया गया। इस मौके पर भारी संख्या मे आकर टाउनशिप में अपना घर बुक करा चुके सैकड़ों लोग, अतिथि एवम अन्य गण्यमान्य लोगो ने आकर भगवान विश्वकर्मा की पूजा अर्चना की एवं देश की प्रसिद्ध लोक गायिका डिंपल द्वारा प्रस्तुत सांस्कृतिक कार्यक्रम का लुफ्त उठाया।  

वीणा वाटिका बनाने वाली निर्माण क्षेत्र की अग्रणी कंपनी के के टी कंस्ट्रक्शन्स प्राइवेट लिमिटेड के चेयरमैन कृष्णकांत ठाकुर ने आगंतुकों का भव्य स्वागत किया। प्रेस से बात करते हुए बताया की वीणा वाटिका के निर्माण में सुरक्षा, सुविधा और सुंदरता तीनो क्षेत्र को प्राथमिकता दी गयी है। यह टाउनशिप पूरी तरह भूकम्परोधी, बाढ़ की समस्या से मुक्त व् पर्यावरण के अनुकूल होगा। इस टाउनशिप को रेरा, एयर फोर्स, फायर एनवायरनमेंट से मान्यता मिल चुकी है। 

देश के प्रतिष्ठित एसबीआई, केनरा, पंजाब नेशनल बैंक और आईसीआईसीआई आदि बैंक मैं लोन की सुविधा का अप्रूवल दे रखा है। इसलिए यहां जिन लोगों ने फ्लैट बुक कराया है या आने वाले दिनों में बुक कराने वाले हैं उन सभी को पूरी तरह से संतुष्ट किया जाएगा। कंपनी के डायरेक्टर सुमन कुमार ठाकुर ने बताया कि वीणा वाटिका के प्रांगण में ही एक अत्याधुनिक मार्केट कॉम्प्लेक्स के निर्माण की भी योजना है। जिसमे होटल, रेस्टोरेंट, यूटिलिटी शॉपस जैसी अनेकों सुविधाएं होंगी। 

दरभंगा दिल्ली मोड़ एन एच् 27 के ठीक बगल में हवाई अड्डे व् बस स्टैंड के बिल्कुल नजदीक निर्माणाधीन इस टाउनशिप के ठीक बगल में शहर के कई बड़े स्कूल, कॉलेज, तकनीकी संस्थान, मार्केट कंपलेक्स, अतयाधुनिक होटल और हॉस्पिटल उपलब्ध रहने से अभी तक दो सौ से अधिक लोगों ने अपने घर बुक कर लिए हैं। 

मेट्रो सिटीज के सुख-सुविधाओं से लैश इस टाउनशिप में मंदिर, स्विमिंग पूल्स, प्लंज पूल, स्पोर्टस काम्प्लेक्स, गार्डेस, रूफटॉप पार्क, स्काई वाक, चिल्ड्रन पार्क, रेक्रिएशन हॉल, योगा सेंटर, जिम, वेटिंग हॉल, इंडोर व आउटडोर गेम्स सहित 70 से अधिक सुविधाएँ हैं। ज्ञात हो कि इस परिसर में 500 से अधिक दो बीएचके और तीन बीएचके फ्लैट बनाने की योजना पर काम तेजी से चल रहा है।

Suggested News