पटना में भीषण सड़क हादसा, दो मोटरसाइकिलों में आमने सामने की भिड़ंत में दो युवकों की घटनास्थल पर दर्दनाक मौत

पटना में भीषण सड़क हादसा, दो मोटरसाइकिलों में आमने सामने की भिड़ंत में दो युवकों की घटनास्थल पर दर्दनाक मौत

पटना. राजधानी पटना के रानी तालाब थाना सैदपुर चौक के नजदीक मोटरसाइकिल की आमने सामने भिड़ंत हो गई। इस दुर्घटना में में दो युवकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि एक युवक बुरी तरह घायल हो गए। घटना स्थल पर घंटों अफरा-तफरी का माहौल बना रहा। इसे लेकर पालीगंज पटना मार्ग काफी देर तक अवरुद्ध रहा। बाद में पुलिस ने लोगों को समझा-बुझाकर यातायात सुचारु रुप से चालू करवाया।

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि रानी तालाब थाना क्षेत्र के मठिया टोला निवासी चंद्रधारी यादव के पुत्र देवानंद यादव( 23 वर्ष )एवं भिखारी यादव के पुत्र गणेश यादव (22 वर्ष) अपनी पल्सर गाड़ी से पालीगंज जा रहे थे। वहीं दूसरी तरफ मटिया टोला के उपेंद्र शर्मा 22 वर्ष अपनी बुलेट से पालीगंज की तरफ से लौट रहे थे। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि दोनों गाड़ियों की रफ्तार काफी तेज थी। 

सैदपुर चौक के नजदीक पहुंचते ही दोनों गाड़ियों की आपस में आमने सामने जबरदस्त भिड़ंत हो गई। इस दुर्घटना के बाद पल्सर सवार दयानंद यादव एवं गणेश यादव सड़क की तरफ जा गिरे जबकि उपेंद्र शर्मा सड़क की दूसरी तरफ। स्थानीय लोगों ने बताया कि दयानंद यादव एवं गणेश यादव सड़क पर गिरते ही सामने से आ रही एक कार ने दोनों को कुचल डाला। कार की रफ्तार इतनी तेज थी कि दोनों को को चलते हुए कार वहां से भाग निकला। 

सूचना पाकर ग्रामीण वहां उपस्थित हुए. इस बीच गंभीर हालत में दयानंद एवं गणेश यादव को पास के अस्पताल में ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। वही इस हादसे में घायल उपेंद्र शर्मा को डॉक्टर ने बेहतर इलाज के लिए पटना के पीएमसीएच रेफर कर दिया है। रानी तालाब थाना प्रभारी विमलेश कुमार ने बताया कि उस कार की तलाश की जा रही है जिसने दो युवकों को कुचल डाला है।


Find Us on Facebook

Trending News