बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गोदाम में लगी भीषण आग, अंदर रखा दो करोड़ का सामान जलकर हुआ बर्बाद, कई गाड़ियां को भी पहुंचा नुकसान

गोदाम में लगी भीषण आग, अंदर रखा दो करोड़ का सामान जलकर हुआ बर्बाद, कई गाड़ियां को भी पहुंचा नुकसान

PATNA : राजधानी पटना से सटे बिहटा थानाक्षेत्र के  अमहरा स्थित गोदाम में अचानक आग लग गई। आग लगने से अफरा तफरी का माहौल हो गया इधर अगलगी - जानकारी मिलने के बाद गोडाउन के मालिक मौके पर पहुंचकर गोडाउन को खोला लेकिन तब तक गोडाउन में रखे वाहन सहित करोड़ रुपए के समान जलकर खाक हो गया। अगलगी सूचना तत्काल गोडाउन के मालिक ने स्थानीय प्रशासन को दी। जिसके बाद मौके पर बिहटा पुलिस, एयरफोर्स के दमकल विभाग  एवं एनडीआरएफ की टीम के दमकल विभाग की कई गाड़ियां पहुंची। जहां काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया लेकिन इस अगलगी की घटना से आसपास के इलाकों में अफरा-तफरी का माहौल हो गया। 

मिली जानकारी के अनुसार अम्हारा स्थित मां विंध्यवासिनी इंटरप्राइजेज गोडाउन में आग लग गई जहां गोडाउन के अंदर रखें पिकअप वाहन सहित शारदा इंटरप्राइजेज, शंकर डिस्ट्रीब्यूटर, मारुति इंटरप्राइजेज एवं श्री इंटरप्राइजेज एजेंसी करीब ₹2 करोड से ऊपर की संपत्ति जलकर खाक हो गई। वही गोडाउन के पार्टनर रविशंकर बताते हैं कि सुबह उनको अचानक सूचना मिली की गोदाम से आज की लपटें और धुआं दे रहा है। जिसके बाद गोडाउन पर पहुंचा तो देखा कि गोदाम में पूरी तरह आग लगी हुई है और सारा सामान जलकर खाक है।

 जिसके बाद इसकी सूचना तत्काल स्थानीय प्रशासन को दी जा मौके पर पहुंचकर दमकल विभाग की कई गाड़ियां आग पर काबू पा रही है फिलहाल उन्हें भी नहीं पता कि  कैसे गोडाउन में आग लगी है। बताया गया कि गोदाम में कोई भी कर्मचारी रात में नहीं रुकता है।



Suggested News