बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गोपालगंज में स्कार्पियो की चपेट में आने से साइकिल सवार मजदूर हुआ जख्मी, अस्पताल जाने के दौरान हुई मौत

गोपालगंज में स्कार्पियो की चपेट में आने से साइकिल सवार मजदूर हुआ जख्मी, अस्पताल जाने के दौरान हुई मौत

GOPALGANJ : बरौली थाना क्षेत्र के सनवर्षा गाँव के समीप एनएच 27 पर स्कार्पियो गाड़ी की चपेट मे आने से साईकिल सवार एक मजदूर की मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल भेज दिया है जबकि स्कॉर्पियो सवार को हिरासत में लिया गया है। मृतक बतरदेह गाँव निवासी अख्तर अली बताया गया है।

घटना के संबंध मे बताया जा रहा है कि अख्तर अली साईकिल पर सवार होकर मजदूरी कर अपने घर लौट रहे थे। तभी सामने से एक अनियंत्रित स्कॉर्पियो सवार ने जोरदार धक्का मार दिया। जिससे वह बुरी तरह जख्मी हो गया। जख्मी व्यक्ति को स्थानीय लोगों के मदद से तत्काल इलाज के लिए सदर अस्पताल ले जाया गया। लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। फिलहाल मौत होने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया है।

इस संदर्भ में बताया जाता है की मृतक रोज की तरह मजदूरी कर मंगलवार की शाम साइकिल पर सवार होकर घर जा रहा था। लेकिन जैसे ही वह सनवर्षा गाँव के समीप एनएच 27 पर पहुँचा  ही था की अचानक स्कारर्पियो अनियंत्रित होकर जोरदार ठोकर मार दी। वहीं ठोंकर मारने के बाद चालक अपनी स्कार्पियो लेकर फरार हो गया। पुलिस व लोगों को चकमा देने के लिये देवापुर गाँव के समीप से बरौली आया। उसके बाद कहला नहर से गोपालगंज जाने ही वाला था कि उसकी गाड़ी को पुलिस ने पीछा कर पकड़ लिया और गाड़ी को बरामद कर लिया। 

हालाँकि चालक को भी गंभीर चोट लगी थी। जिसे इलाज के लिये बरौली पीएचसी में भर्ती कराया। जहाँ डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे भी रेफर कर दिया। जख्मी चालक फेराज अहमद बताया गया है। वही इस संदर्भ में  थाना अध्यक्ष ने बताया कि सड़क हादसे में व्यक्ति की मौत हुई है। जिसका पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया गया है। वही स्कार्पियो चालक को हिरासत में लिया गया है और उसका इलाज पुलिस अभिक्षा में सदर अस्पताल में चल रहा है। स्कॉर्पियो को भी जप्त कर लिया गया है। 

गोपालगंज से मनान अहमद की रिपोर्ट

Suggested News