पारस के समर्थन में भारी संख्या में लोग पहुंचे LJP दफ्तर, सौरभ पांडेय पर निकाल रहे भड़ास, 'पांडेय' को लात मारकर बाहर निकालें चिराग तो फिर से मानेंगे नेता

पारस के समर्थन में भारी संख्या में लोग पहुंचे LJP दफ्तर, सौरभ पांडेय पर निकाल रहे भड़ास, 'पांडेय' को लात मारकर बाहर निकालें चिराग तो फिर से मानेंगे नेता

PATNA: बिहार में लोजपा में टूट के बाद लगातार आरोप- प्रत्यारोप का दौर जारी है। एक तरफ जहां पांचों सांसद एकसाथ आकर चिराग को पार्टी से बेदखल करने में लगे हुए हैं। चिराग के अपनों ने ही उन्हें संसदीय दल के नेता के साथ राष्ट्रीय अध्यक्ष से पद से हटा दिया। वहीं दूसरी तरफ मंगलवार को चिराग पासवान ने पांचों सांसदों को बागी करार देते हुए पार्टी से निलंबित करने का फरमान सुना दिया। इनसब सियासी दांव-पेंच के बीच बुधवार को पशुपति पारस पटना में प्रेस कॉन्फ्रेंस करने वाले हैं। जहां वह पार्टी में टूट को लेकर मीडिया से विस्तारपूर्वक चर्चा करेंगे।

प्रेस कॉन्फ्रेंस से पहले पटना में पोस्टर वार शुरू हो गया है। पशुपति कुमार पारस के समर्थन में पोस्टर लेकर भारी संख्या में नेता और कार्यकर्ता लोजपा कार्यालय के पास पहुंच गए हैं। लोजपा के वैसे कार्यकर्ता जो पारस के समर्थन में है, वह चिराग पासवान के करीबी सौरभ पांडेय पर भड़ास निकाल रहे हैं। उनका कहना है कि चिराग पासवान के साथ जो सौरभ पांडेय है, उनके चलते ही इतना कुछ हो रहा है। उन्होनें सौरभ पांडेय पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि सौरभ किसी से बात नहीं करवाते हैं। जब भी उनसे मिलने जाते हैं तो मुलाकात नहीं कर पाते हैं। चिराग पासवान से जब भी कोई मुलाकात करने जाता है तो वह उनसे बात नहीं कर पाते हैं। नेता और कार्यकर्ताओं का कहना है कि सौरभ पांडेय पैसे लेकर ही चिराग से मिलने देते हैं। जो सौरभ पांडेय को पैसा देता है, उससे सौरभ पांडेय चिराग पासवान की मुलाकात करवाते हैं। अन्यथा बाकी लोगों को कहते हैं कि ‘औकात बता देंगे’।

इतना ही नहीं उन्होंने यह भी कहा है कि अगर चिराग पासवान सौरभ पांडेय को लात मार के बाहर निकाल दें, तो पार्टी चिराग पासवान को उसी तरीके से नेता मानेंगे जैसे पहले मानते हैं। बता दें, सौरभ पांडेय चिराग पासवान के करीबी माने जाते हैं। बीते कुछ वक्त से वह लगातार चिराग के साथ हैं और इसी दौरान चिराग पार्टी और नेता- कार्यकर्ताओं से दूरी बनाए हुए हैं। फिलहाल LJP के दफ्तर में भारी संख्या में लोग पहुंचकर सौरभ पांडेय पर भड़ास निकाल रहे हैं। 

Find Us on Facebook

Trending News