परीक्षा केंद्रों पर छात्रों के साथ बड़ी संख्या में उनके परिजन भी पहुंचे, सभी सेंटरों पर दिखी कड़ी सुरक्षा व्यवस्था

परीक्षा केंद्रों पर छात्रों के साथ बड़ी संख्या में उनके परिजन भी पहुंचे, सभी सेंटरों पर दिखी कड़ी सुरक्षा व्यवस्था

NAWADA : जिले के 37 केंद्रों पर आज से इंटरमीडिएट परीक्षा शुरू हो रही है। जिसको लेकर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था सभी केंद्रों पर किया गया है। नवादा जिला प्रशासन की ओर से सभी केंद्रों पर पुलिस पदाधिकारी व दंडाधिकारी की प्रतिनियुक्ति की गई है। परीक्षा केंद्र के 100 गज की दूरी पर सभी को रहने के लिए भी अपील किया गया है। 

सदर एसडीओ उमेश कुमार भारती ने कहां है कि सभी केंद्रों पर 144 लागू किया गया है। जिले में कुल 36 हजार 616 परीक्षार्थी परीक्षा में शामिल होंगे। जिले में 37 केंद्रों पर परीक्षा केंद्र बनाया गया इनमें नवादा शहर में 25,वारिसलीगंज क्षेत्र में 4 हिसुआ में 3 रजौली में 4 परीक्षा केंद्र बनाया गया है। 

जहां छात्राओं की संख्या 15 हजार 8 सौ 64 है, तो वहीं छात्र की संख्या 17हजार 6 सौ 52 है। सभी केंद्रों पर एक-एक कर सभी छात्र छात्राओं को प्रवेश दिया गया और सभी की विशेष चेकिंग भी की गई है। सबसे खास बात यह देखने को मिला कि इस बार हर केंद्रों पर विशेष सुविधा भी चेकिंग के लिए बनाया गया है।

परिजन भी पहुंचे सेंटरों पर

परीक्षा केंद्रों पर जहां परीक्षार्थियों की भीड़ थी, वहीं लगभग उतनी ही संख्या में उनके परिजन भी सेंटर पर पहुंचे थे। जो कि परीक्षा के पहले दिन अपने बच्चों को लेकर चिंतित नजर आ रहे थे।



Find Us on Facebook

Trending News