लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर हुआ बड़ा हादसा, आगे-आगे चल रही टेलर से टकराई यात्रियों से भरी बस, चार लोग मौत के आगोश में समाए

लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर हुआ बड़ा हादसा, आगे-आगे चल रही टेलर से टकराई यात्रियों से भरी बस, चार लोग मौत के आगोश में समाए

DESK : सैफई थाना क्षेत्र आगरा लखनऊ एक्‍सप्रेस वे पर रविवार की सुबह 3 बजे बड़ा हादसा हो गया। हादसे में स्‍लीपर बस में सवार चार यात्रियों की मौत हुई है और 42  यात्री घायल हुए हैं। बताया गया कि आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर आगे चल रहे मोरम से भरे ट्रक से स्‍लीपर बस टकरा गई। वहीं हादसे की वजह से बस में सवार यात्रियों में चीख पुकार मच गई। हादसे के कारण यातायात बाधित हो गया।

हादसा शनिवार देर रात करीब 2 बजे हुआ. 45 यात्रियों से भरी स्लीपर बस लखनऊ एक्स्प्रेसवे के चैनल नंबर 103 और 104 के बीच थी, तभी अचानक वहां बालू से भरे डंपर का टायर फट गया. प्राइवेट स्लीपर बस पीछे से सीधे डंपर में टकरा गईदुर्घटना इतनी जबरदस्त थी कि घटनास्थल पर ही 4 लोगों की मौत हो गई, जिसमें एक बच्ची भी शामिल है। एक घायल यात्री ने बताया कि वे लखनऊ से बस में सवार होकर जयपुर जा रहे थे. एमजे ट्रैवलर्स की  बस पूरी तरह से ठसाठस भरी हुई थी. हादसे के वक्त सभी यात्री सो रहे थे।

मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को रेस्क्यू करते हुए सैफई के मिनी पीजीआई में भर्ती कराया है, जहां उनका उपचार चल रहा है. मृतकों के शवों को मोर्चरी में रखवा दिया गया हैसैफई मिनी पीजीआई के मेडिकल सुपरीटेंडेंट डॉक्टर एसपी सिंह ने बताया कि हमारे पास 43 घायल आ गए हैं. 7 यात्री काफी गंभीर हैं. चार की मौत हो चुकी है. 


Find Us on Facebook

Trending News