बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शार्ट सर्किट से लगी आग से हो गया बड़ा हादसा, कमरे में मौजूद दंपती और भतीजा बुरी तरह झुलसे

शार्ट सर्किट से लगी आग से हो गया बड़ा हादसा, कमरे में मौजूद दंपती और भतीजा बुरी तरह झुलसे

BANKA : बांका के  भरको गांव में शनिवार को एक विवाहिता आग से गंभीर रूप से झुलस जाने का मामला सामने आया है । इस घटना में आग बुझाने के क्रम में विवाहिता के पति एवं एक रिश्तेदार भी आग से झुलस गया है । स्वजन ने लक्ष्मी देवी एवं पति कुणाल चौधरी व भतीजा तन्मय चौधरी को इलाज के लिए रेफरल अस्पताल लाया । जहां डा. राय बहादुर एवं डा. ज्योति भारती ने तीनों का गंभीर स्थिति को देखते हुए प्राथमिक उपचार कर बेहतर इलाज के लिए भागलपुर रेफर कर दिया ।

 स्वजन ने बताया कि लक्ष्मी देवी प्रथम तल के कमरे में थी । जहां विद्युत शार्ट सर्किट से आग कमरे में रखे कपड़ा में पकड़ लिया । आग बुझाने के क्रम में आग लक्ष्मी देवी के साड़ी में पकड़ लिया । चिल्लाने की आवाज सुनकर विवाहिता के पति कुणाल चौधरी एवं भतीजा तन्मय चौधरी मौके पर पहुंचकर आग बुझाने का प्रयास किया । लेकिन विवाहिता तब तक गंभीर रूप से आग से झुलस चुकी थी । वहीं आग बुझाने के दौरान दोनों भी झुलस गया । 

विवाहिता ने खुद लगाई आग

वहीं ग्रामीणों ने नाम नहीं छात्र के शर्त पर बताया कि पारिवारिक कलह के कारण विवाहिता ने केरोसिन तेल शरीर पर डालकर आग लगाई है । वहीं डा. ज्योति भारती ने कहा कि महिला लगभग 95 फीसदी आग से झुलस चुकी है । और शरीर से केरोसिन तेल का भी गंध आ रहा था । गंभीर स्थिति को देखते हुए प्राथमिक उपचार कर बेहतर इलाज के लिए भागलपुर रेफर कर दिया गया है ।

Suggested News