बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बड़ा हादसा टला, पिकअप ने तोड़ दिया फाटक, ट्रैक पर फंस गई कई गाड़ियां और ट्रेन के आने का हो गया सिग्नल, ट्रैक्टर-बाइक आए चपेट में

बड़ा हादसा टला, पिकअप ने तोड़ दिया फाटक, ट्रैक पर फंस गई कई गाड़ियां और ट्रेन के आने का हो गया सिग्नल, ट्रैक्टर-बाइक आए चपेट में

HAJIPUR : सोनपुर रेल मंडल के हाजीपुर-मुजफ्फपुर रेलखंड पर गोरौल स्टेशन के निकट रेलवे ट्रैक पर एक बहुत बड़ी हादसा होते होते टला । मिली जानकारी के अनुसार  23 नम्बर रेलवे गुमटी बंद था।  इसी बीच तेज रफ्तार से आ रही एक पीकअप गुमटी के बूममर को तोड़ दिया। जिस कारण रेलवे गुमटी के दोनों तरफ वाहनों की भारी भीड़ के कारण जाम लग गयी। ट्रेन पास करने के बाबजूद 23 नंबर गेट को बंद रखा गया और बगल के 22 नंबर रेलवे गुमटी को खोल दिया गया था। 23 नंबर से लोग अपने  अपने वाहनों को लेकर  22 नंबर से निकल रहा था। इसी बीच रेलवे गुमटी को पार करने के लिये आपधापी होने लगी। 

इसी दौरान हाजीपुर की ओर से एक मालगाड़ी का सिग्नल हो गयी। इसके बाबजूद लोग रेलवे गुमटी पर करने लगे। 22 नंबर रेलवे गुमटी पर तैनात गेट मैंन ने गुमटी बंद करने का लाख प्रयास किया, लेकिन गुमटी बंद करने मे असफल रहा। इसी दौरान एक ट्रेक्टर गुमटी पार करने की कोशिश कर रहा था कि ट्रेन का हल्का झटका लगया ओर ट्रेक्टर के बगल से एक बाइक वाला निकना चाहता था कि उस ट्रैक्टर के झटके से रेलवे ट्रैक से करीब 20 फिट अलग जाकर गिरा। 

बाइक पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया, लेकिन चालक बालबाल बच गये। रेलवे गुमटी पार सैकड़ों लोग जमा थे। किसी ने स्थानीय थाना को इसकी सूचना  दी। घटना की सूचना मिलते ही रेल पुलिस एवं गोरौल थानाध्यक्ष मनोज कुमार पुलिस बल के साथ पहुंच घटना का जानकारी लिया और आवागमन चालू कराया।

Suggested News