बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जमीन विवाद को लेकर एक व्यक्ति की कुल्हाड़ी से मारकर हत्या , पुलिस ने एक पिस्टल तथा दो कारतूस किए बरामद

जमीन विवाद को लेकर एक व्यक्ति की कुल्हाड़ी से मारकर हत्या , पुलिस ने एक पिस्टल तथा दो कारतूस किए बरामद

BANKA : बांका/धोरैया थाना क्षेत्र के बिशनपुर गांव में जमीन विवाद को लेकर एक व्यक्ति की कुल्हाड़ी से मारकर हत्या कर दी गई ।पुलिस ने घटनास्थल से एक पिस्टल एवं कारतूस बरामद किया है ।घटना को अंजाम देने के बाद  इसमें शामिल लोग फरार हो गए हैं। 

जानकारी के अनुसार बुधवार की दोपहर दो चचेरे भाईयों के बीच मन्नीहाट  के समीप  जमीन पर खूंटा गाड़ने के सवाल को लेकर विवाद उत्पन्न हो गया। देखते ही देखते विवाद ने उग्र रूप धारण कर लिया। इसी दौरान  एक पक्ष द्वारा  45 वर्ष मो. हाशिम शेख के ऊपर कुल्हाड़ी से जानलेवा हमला कर दिया गया। जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया। जख्मी अवस्था में परिजनों द्वारा उसे धोरैया अस्पताल लाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद  गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे मायागंज भागलपुर रेफर कर दिया गया। एंबुलेंस के द्वारा  उसे मायागंज अस्पताल ले जाया गया। लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई थी। 

घटना की जानकारी के उपरांत  थानाध्यक्ष अशोक कुमार , एसआई सुभाष पासवान एवं एएसआई भूषण प्रसाद सिंह दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे  जहां से एक पिस्टल तथा  गोली बरामद  किया गया है। दिनदहाड़े  इस तरह की हुई वारदात से बिशनपुर एवं मन्नीहाट में दहशत का माहौल व्याप्त है। बताया गया कि मन्नीहाट के समीप बिशनपुर के लोगों की जमीन है जहां खूंटा गाड़ने के सवाल को लेकर दो गोतिया के बीच विवाद उत्पन्न हो गया जिससे इतनी बड़ी घटना घटी।

बताया जाता है कि तीन-चार माह से उक्त जमीन को लेकर कुछ विवाद चल रहा था  वहीं मारपीट के दौरान हासिम के छोटे भाई की पत्नी बीबी सबिला खातुन भी जख्मी हो गई। इस संबंध में थानाध्यक्ष अशोक कुमार ने बताया कि मृतक का पोस्टमार्टम भागलपुर में कराया जा चुका है। घटनास्थल से एक पिस्टल और दो गोली बरामद किया गया है।आवेदन मिलने पर प्राथमिकी दर्ज की जाएगी। वहीं देर शाम बांका एसडीपीओ बिपिन बिहारी भी गांव पहुंचे तथा मामले की तहकीकात  कर पुलिस फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए सघन छापामारी अभियान चला रही है।

Suggested News