बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BREAKING NEWS : औरंगाबाद में ट्रैक्टर से खेत जुताई के दौरान हुआ भीषण विस्फोट, बाल बाल बचा चालक, इलाके में मची अफरा तफरी

BREAKING NEWS : औरंगाबाद में ट्रैक्टर से खेत जुताई के दौरान हुआ भीषण विस्फोट, बाल बाल बचा चालक, इलाके में मची अफरा तफरी

AURANGABAD : आज औरंगाबाद के हसपुरा थाना क्षेत्र के अहियापुर में उस समय सनसनी फ़ैल गई। जब ट्रैक्टर से खेत जुताई करने के दौरान खेत में बम ब्लास्ट हो गया। जिसमे ट्रैक्टर चालक बाल - बाल बच गया है।  घटना आज शाम की बताई जा रही है। 

घटना के संबंध में बताया जाता है कि खेत की जुताई करते समय चालक को ट्रैक्टर के चक्का में फंसा हुआ एक थैला पर नजर पड़ा। हालाँकि उसने उसे नजर अंदाज करते हुए ट्रैक्टर को आगे बढ़ा दिया। जैसे ही ट्रैक्टर आगे बढ़ाया। मौके पर भीषण धमाका हो गया। आवाज इतना तेज था जिसे कई किलोमीटर तक सुना गया। बताया जाता है कि बम ब्लास्ट होते कुछ देर के लिए आस पास में अंधेरा छा गया। गनीमत यह रहा की बम के ऊपर से ट्रैक्टर आगे बढ़ चुका था और बम थोड़ा लेट से फटा। जिसके कारण गाड़ी और चालक सुरक्षित बच गए। हालाँकि चालक को हल्की चोट आई है। लेकिन वह सुरक्षित है। 

धमाके की आवाज को सुनते ही आसपास के गांव के  सैकड़ो लोग मौके पर पहुंच गए और इस बम ब्लास्ट की सूचना चालक ने अपने खेत मालिक को दी। खेत मालिक पूर्व मुखिया मृत्युंजय शर्मा घटना स्थल पर पहुंचे और इस घटना की सूचना हसपुरा थाना को दिया। घटना की सूचना मिलते ही हसपुरा थाना के पुलिस अपने दल-बल के साथ मौके पर पहुंच विस्फोट हुए बम के अवशेष को इक्कठा कर जांच में जुट गई है। हालाँकि देखते ही देखते ग्रामीणों की भारी भीड़ एकत्रित हो गई। 

उधर बम ब्लास्ट घटना की जानकारी मिलते ही अहियापुर पंचायत मुखिया अजित कुमार उर्फ चुन्नु शर्मा पहुंचे और घटना की जानकारी ली। उन्होंने कहा की निश्चित रूप से असामाजिक तत्व के लोगों का हाथ है। इसकी पुलिस सघन जांच करे। वही खेत मालिक मृत्युंजय शर्मा ने हसपुरा थाना में जाकर एक लिखित आवेदन के माध्यम से अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। बम ब्लास्ट होने की चर्चा जोरों पर है। लोगों का मानना है की असामाजिक तत्व के द्वारा ग्रामीण इलाके में दहशत फैलाने या फिर कोई बड़ी घटना को अंजाम देने के नियत से बम यहां  रखा गया था, जिसकी गंभीरता से जांच होनी चाहिए। 

औरंगाबाद से दीनानाथ मौआर की रिपोर्ट  

Suggested News