बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बगहा में दिवाली की रात लगी भीषण आग, धू धू कर जल गईं दर्जनों दुकानें, सिलिंडर ब्लास्ट से स्थिति हुई भयावह

बगहा में दिवाली की रात लगी भीषण आग, धू धू कर जल गईं दर्जनों दुकानें, सिलिंडर ब्लास्ट से स्थिति हुई भयावह

बगहा  शहर में रविवार देर रात अचानक भीषण आग लगने से अफ़रा तफ़री मची गई. आग में देखते हीं देखते भीषण रुप धारण कर लिया. आग की जद में आकर क़रीब दर्ज़नभर दुकान जल गए. वहीं लाखो का सामान जलकर राख हो गई हैं. दीपावली की रात आग लगने से भगदड़ मच गई. बगहा रेलवे ढाला के पास नरायनापुर रोड में लगी आग ने देखते ही देखते भयावह रूप धारण कर लिया.सिलिंडर ब्लास्ट के कारण  आग  ने और भीषण रुप ले लिया दिसमें क़रीब दो दर्ज़न दुकानें जलकर राख हो गई.

बताया जा रहा है कि इसमें फर्नीचर के चार दुकान समेत फलों के गोदाम जलकर खाक हो गए हैं. घटना पटखौली थाना अंतर्गत नारायणपुर भट्ठी रोड की है. सूचना के बाद मौके पर पहुचीं दमकल की टीम ने काफी जद्दोजहद के बाद आग पर काबू पाया. घटनास्थल पर एसडीपीओ के नेतृत्व में पुलिस की टीम भी पहुंची लेकिन उन्हें दुकानदारों के आक्रोश का सामना करना पड़ा. आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है. हालांकि कुछ लोग आशंका जता रहे हैं कि आतिशबाजी की वजह से आग लगी होगी. वहीं कुछ लोगों का कहना है की शॉर्ट सर्किट से आग लगी होगी. इसी बीच आग लगने के बाद सिलिंडर ब्लास्ट के कारण आग ने भयावह रूप धारण कर लिया.

सूचना के बाद मौके पर पहुचीं दमकल कि टीम ने आग पर काबू पाने की कोशिश शुरू की. प्रशासन की टीम भी आग बुझाने में जुटी रही. दमकल कर्जिमियों के अथक प्रयास के बाद आग पर सुबह मे काबू पाया गया . आतिशबाजी के बीच शॉर्ट सर्किट से आग लगने की आशंका जताई जा रही है. इसी बीच आग लगने के बाद सिलिंडर ब्लास्ट के कारण आग ने भयावह रूप धर लिया है. घटना बगहा के पटखौली थाना क्षेत्र के कैलाशनगर नरायनापुर भट्ठीरोड की बताई गई है .

Suggested News