बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

हल्दीराम एजेंसी के गोदाम में लगी भीषण आग, 27 लाख के सामान सहित तीन लाख कैश जल गए

हल्दीराम एजेंसी के गोदाम में लगी भीषण आग, 27 लाख के सामान सहित तीन लाख कैश जल गए

HAJIPUR : वैशाली जिले के नगर थाना अंतर्गत कौनहारा बायपास रोड पर अवस्थित हल्दी राम के एजेंसी के गोदाम में शॉर्ट सर्किट से आग लगने से करीब 3 लाख रुपए कैश एवं 27 लाख रुपए का सामान जलकर राख हो गया। घटना की जानकारी सोमवार की सुबह दमकल कर्मियों को दी गई, जिसके बाद तीन दमकल की गाड़ी लेकर कर्मी घटनास्थल पर पहुंचकर आग पर काबू पाया। 

बताया जाता है कि बिजली की शार्ट सर्किट से गोदाम में आग लग गया। देखते ही देखते आग भयावह उदाहरण कर लिया और गोदाम में रखें सारा सामान को अपनी चपेट में ले लिया। जिसमें गोदाम में रखें हल्दीराम एवं अन्य कंपनी के समान टेबल कुर्सी लैपटॉप आदि सामान करीब 27 लाख रुपए का एवं नगद 3 लाख रुपए जलकर राख हो गया। 

घटना के संबंध में गोदाम मालिक निखिल कुमार ने बताया कि बिजली की शार्ट सर्किट से गोदाम में आग लग गई। घटना की जानकारी दमकल कर्मियों को दी गई दमकल कर में यहां पहुंचकर आग बुझाया। लेकिन तब तक गोदाम का लगभग समान जल चुका था। 

उन्होंने बताया कि इस घटना में हल्दीराम कंपनी समेत विभिन्न कंपनी के समान टेबल कुर्सी लैपटॉप आदि सामान जल गया। निखिल कुमार ने बताया कि घटना की जानकारी स्थानीय लोगों ने उन्हें सोमवार की सुबह दी जब वह गोदाम पर पहुंचे तो अंदर सामान जल रहा था।  सूचना पर पहुंचे दमकल कर्मी पहुंचकर आग पर काबू पाया।

Suggested News