बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मोहम्मद रफी की पुण्यतिथि पर कलाकारों का एक सुरीला प्रयास, छपरा के जन्नत वेंकट हॉल में लाइव ऑर्केस्ट्रा का आयोजन, प्रवेश फ्री

मोहम्मद रफी की पुण्यतिथि पर कलाकारों का एक सुरीला प्रयास, छपरा के जन्नत वेंकट हॉल में लाइव ऑर्केस्ट्रा का आयोजन, प्रवेश फ्री

छपरा- सुरों के सरताज और अपनी मखमली आवाज से दुनिया भर के संगीत प्रेमियों के दिलों पर छा जाने वाले मोहम्मद रफी की पुण्यतिथि पर छपरा शहर के कलाकारों के द्वारा उन्हें एक सुरीली श्रद्धांजलि दी जाएगी. मनी और कन्हैया ग्रुप के लाइव ऑर्केस्ट्रा का आयोजन जन्नत पैलेस मे किया गया है. 

आज 31 जुलाई को होने वाले इस कार्यक्रम का नाम "एक श्रद्धांजलि रफी के नाम" से रखा गया है. मोहम्मद रफी हमारे बीच ना होते हुए भी अपनी आवाज के माध्यम से अब भी लोगों के कान में अपनी मखमली आवाज से गुदगुदी कर रहे हैं. 24 दिसंबर 1924 को पंजाब की पवित्र नगरी अमृतसर में जन्म लेने वाले करोड़ों लोगों के दिलों पर राज करने वाले मोहम्मद रफी हमें 31 जुलाई 1980 को छोड़ कर चले गए. उन्हीं की यादों को गीतों के रूप में संजोते हुए फिर से आपके सामने उनके गाए गीतों को 31 जुलाई 2024 को मनी एंड कन्हैया ग्रुप की शानदार प्रस्तुति को जन्नत विवाह भवन हाल में  प्रस्तुत किया जाएगा.

  किसी भी महान संगीतकार के लिए यह अपने आप में एक अनूठा आयोजन है जिसमें जिले और शहर के तमाम बड़े कलाकारों को आमंत्रित किया गया है. सभी कलाकार एक साथ एक ही मंच पर उपस्थित होंगे. लगातार 3 घंटे तक मोहम्मद रफी के सुरीले तरानो से छपरा शहर के संगीत प्रेमी जनता को सराबोर करेंगे. आयोजन समिति के राजेश फैशन, कन्हैया कुमार सिंह, मणि शंकर ओझा समेत सभी सदस्यों ने जनमानस से यह निवेदन किया है कि इस अनूठे आयोजन का जरूर हिस्सा बने क्योंकि जिस बैंक्विट हॉल में में यह कार्यक्रम आयोजित किया गया है वहां 3000 व्यक्तियों के बैठने की क्षमता है ,विश्व स्तरीय साउंड सिस्टम और अत्याधुनिक टेक्नोलॉजी से परिपूर्ण इस बैंक्विट हॉल में में किसी भी कार्यक्रम का हिस्सा बनने में एक अलग ही अनुभूति का एहसास होता है, इसलिए सभी से निवेदन है कि इस कार्यक्रम में अपनी उपस्थिति जरूर देवे और आकर मोहम्मद रफी को अपनी श्रद्धा सुमन अर्पित करें. 

कार्यक्रम में शानदार गायक मणि शंकर ओझा, मोनिका सिंह, कृष्ण कुमार,विनोद श्रीवास्तव, मनजीत सिंह, रौनक रतन, मेहंदी शॉ सहित अन्य कलाकार शमा बांधेंगे. कार्यक्रम में एंट्री के लिए किसी तरह का कोई शुल्क नहीं रखा गया है. कार्यक्रम शाम 7:30 बजे से शुरू होगी और 3 घंटे तक चलेगी.

रिपोर्ट- संजय भारद्वाज

Suggested News