बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गांधी परिवार में आया नया मेहमान... राहुल ने सोनिया गांधी को दिया सबसे खास तोहफा, माँ की गोद में कांग्रेस नेता ने दिया नन्हीं ‘नूरी’

गांधी परिवार में आया नया मेहमान... राहुल ने सोनिया गांधी को दिया सबसे खास तोहफा, माँ की गोद में कांग्रेस नेता ने दिया नन्हीं ‘नूरी’

DESK. कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने अपनी माँ सोनिया गांधी को एक खास तोहफा दिया है. उन्होंने माँ की गोद में नन्हीं ‘नूरी’ को देकर उनकी खुशियाँ को बढ़ा दिया है. कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने बुधवार को विश्व पशु दिवस के मौके पर अपने परिवार के नए सदस्य को सोशल मीडिया पर पेश किया। उसका नाम नूरी है और यह उसकी मां सोनिया गांधी के लिए एक उपहार है, जो गोवा से आया है। 

अपने यूट्यूब चैनल पर साझा किए गए एक वीडियो में, राहुल गांधी ने अपनी हालिया गोवा यात्रा साझा की, जहां उन्होंने गोवा के एक परिवार से मुलाकात की, जहां से उन्हें नूरी मिली। फिर वह नई दिल्ली स्थित उनके घर गए और सोनिया गांधी को उपहार देकर आश्चर्यचकित कर दिया। रास्ते में उन्होंने मेट्रो की सवारी भी की, जैसा कि वीडियो में दिख रहा है।

सफेद और हल्के भूरे रंग का यह पपी बेहद क्यूट है। सोनिया को नूरी काफी पसंद और उन्होंने बेटे को इस खास तोहफे के लिए थैंक्स भी बोला।राहुल गांधी ने मां सोनिया गांधी को जैक रसेल टेरियर नस्ल का पपी भेंट किया है। इस दौरान उन्होंने पपी की फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल की है। फोटो में वह नूरी को अपनी मां को देते नजर आ रहे हैं। राहुल गांधी नूरी को गोवा से खास अपनी मां के लिए लेकर आए हैं।


Suggested News