बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बैंक से पैसे लेकर जा रहे व्यक्ति को बाइक सवार बदमाशों ने घेरा, लाखों रुपए से भरे बैग को लेकर हुए फरार

बैंक से पैसे लेकर जा रहे व्यक्ति को बाइक सवार बदमाशों ने घेरा, लाखों रुपए से भरे बैग को लेकर हुए फरार

PATNA : पटना जिले के बिहटा में बेखौफ अपराधियों का मनोबल बढ़ता ही जा रहा है दिनदहाड़े अपराधी घटनाओं को अंजाम देने में जुटे हुए हैं अपराधियों में पुलिस का खौफ पूरी तरह से समाप्त दिख रहा है। जहां एक बार फिर बाइक सवार बदमाशों ने एक व्यक्ति से पैसों  से भरा बैग छीनकर फरार हो गया। फिलहाल, मामले में पीड़ित की शिकायत पर पुलिस सीसीटीवी की सहायता से लुटेरों की पहचान करने में जुटी है।

घायल निर्भय सिंह ने बताया कि वो डोमनिया पुल स्थित एसबीआई शाखा से तकरीबन 1 लाख 70 हजार निकालकर बिक्रम के पततु स्थिति ग्राहक सेवा केंद्र जाने के लिए बैंक आफ इंडिया गोलंबर के पास टेंपो का इंतजार कर रहे थे। तभी पीछे से बाइक सवार दो बदमाश आते हैं और पैसों से भरा बैग छीनने की कोशिश करने लगे। पीड़ित ने बताया कि इसी छीनाझपटी में वह सड़क  र गिर जाते है।  जिसमें वह बुरी तरह से घायल हो गए। जबकि दूसरी तरफ लुटेरे पैसे से भरा बैग लेकर भाग गए।

बाद मेंं स्थानीय लोगों ने घायल अवस्था  में निजी अस्पताल में भर्ती करवाया।  फिलहाल घटना की जानकारी मिलने के बाद स्थानीय पुलिस हरकत में आई और आसपास में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुट गई है साथ ही फरार बदमाशों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी में पुलिस की टीम लग गई है।

Suggested News