बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवादा में रेलवे ट्रैक को पार करने के दौरान ट्रेन की चपेट में आया व्यक्ति, हुई दर्दनाक मौत

नवादा में रेलवे ट्रैक को पार करने के दौरान ट्रेन की चपेट में आया व्यक्ति, हुई दर्दनाक मौत

नवादा. रेलवे स्टेशन के तीन नंबर गुमटी के समीप ट्रेन की चपेट में आने से एक अज्ञात व्यक्ति की मौत हो गई। ट्रैक पार करने के दौरान यह घटना घटी। फिलहाल मृतक की पहचान नहीं हो सकी है। बताया जा रहा है कि यहां अवैध रूप से लोग रेलवे ट्रैक को पार करते हैं। यहां कोई फाटक नहीं है।

बताया जा रहा है कि पैसेंजर ट्रेन गया से चलकर वारिसलीगंज की ओर आ रही थी, तभी तीन नंबर गुमटी के समीप ट्रैक पार करने के दौरान वह ट्रेन की चपेट में आ गया। जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया। स्थानीय लोगों के सहयोग से घायल को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, यहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

रेल पुलिस ने शव को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम कराने की तैयारी में जुट गई। वहीं शव की पहचान नहीं हो पायी है। बता दें कि जिस स्थान पर यह घटना घटी है, वहां से लोग अवैध रूप से आना-जाना करते हैं। इस स्थान पर इससे पहले भी कई घटना घट चुकी है।

हालांकि रेल कर्मियों द्वारा समय-समय पर जागरूकता अभियान भी चलाया जाता है कि ट्रेन को नजदीक देखकर ट्रैक को पार करने की कोशिश ना करें। थोड़ी सी जल्दी बाजी ही मौत का कारण बन जाता है। लेकिन लोग जान जोखिम में डालकर ट्रैक पार करते हैं। नतीजा जान तक गंवानी पड़ती है।

Suggested News