बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अमृत भारत ट्रेन के परिचालन पर नरकटियागंज में कार्यक्रम का हुआ आयोजन, सांसद सतीशचन्द्र दुबे के साथ कई विधायकों ने किया शिरकत

अमृत भारत ट्रेन के परिचालन पर नरकटियागंज में कार्यक्रम का हुआ आयोजन, सांसद सतीशचन्द्र दुबे के साथ कई विधायकों ने किया शिरकत

BETTIAH : जिले के नरकटियागंज जंक्शन पर कल देर रात अमृत भारत ट्रेन के परिचालन के उपलक्ष्य में कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस दौरान कार्यक्रम का शुभारंभ राज्यसभा सांसद सतीश चंद्र दुबे, रामनगर विधायक पद्मश्री भागीरथी देवी, नरकटियागंज विधायक रश्मि वर्मा, चनपटिया विधायक उमाकांत सिंह, सभापति रीना देवी, उपसभापति पूनम देवी आदि ने संयुक्त रूप से दीप प्रज्ज्वलित कर किया।

इस दौरान संबोधित करते हुए राज्य सभा सांसद सतीश चंद्र दुबे ने कहा कि यह साल आजादी का अमृत काल चल रहा है। यह क्षेत्र गांधी की कर्म भूमि है लेकिन कांग्रेस ने गांधी की टोपी लेकर सिर्फ टोपी घुमाने का काम किया।  लेकिन रेल क्षेत्र में विकास नहीं किया। 

उन्होंने कहा कि पूरा बिहार व चंपारण क्षेत्र अयोध्या से रेलवे के माध्यम से जुड़ेगा। चंपारण के सभी स्टेशनों से अयोध्या के ट्रेन चलाने का प्रयास करवाएंगे। वहीं नरकटियागंज जंक्शन पर अमृत भारत ट्रेन कल देर शाम 8 बजकर 40 मिनट पर पहुंची। जिसे राज्य सभा सांसद सतीशचंद्र दूबे ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

बेतिया से आशीष की रिपोर्ट

Suggested News