पिता के साथ घर लौट रहे एयरफोर्स के बड़े अधिकारी की चाकू घोंपकर कर दी हत्या, कुछ दिन पहले छुट्टी लेकर आया था घर

पिता के साथ घर लौट रहे एयरफोर्स के बड़े अधिकारी की चाकू घोंपकर कर दी हत्या, कुछ दिन पहले छुट्टी लेकर आया था घर

MOTIHARI : मोतिहारी से बड़ी खबर है। पत्नी का इलाज कराकर पिता के साथ घर लौटते भारतीय वायु सेना के एक ऑफिसर की चाकू से गोद कर हत्या कर दिया गया है। घटना पूर्वी चंपारण जिला के संग्रामपुर थाना क्षेत्र में बीती देर रात घटित हुई है। एयर फोर्स के अधिकारी अपने पिता रिटायर्ड शिक्षक चंद्रेश्वर तिवारी के साथ मोटरसाइकिल से घर तिवारी टोला लौट रहे थे कि घुसियर गांव के समीप घात लगाए अपराधियो ने चाकू गोदकर हत्या कर दिया है। घटना के बाद गंभीर हालत में स्थानीय लोगो के सहयोग से मोतिहारी के सदर अस्पताल लाया गया जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया है। 

घर लौटने के दौरान रास्ते में की गई हत्या

बताया गया कि मृत एयर फोर्स के 40 वीं विंग के अधिकारी आदित्य कुमार उर्फ आलोक तिवारी पिछले महीने छुट्टी पर घर आये थे। जहाँ बीमार पत्नी के ऑपरेशन कराने के बाद आज शाम घर लौट रहे थे। लेकिन बीच में ही उनकी हत्या कर दी गई।

जमीन विवाद को बताया जा रहा कारण

 बताया जाता है कि मृत आदित्य कुमार का जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। कुछ लोगो ने आदित्य कुमार के सरसो के खेत के बीचों बीच सड़क बना दिया है, जिसको लेकर विवाद चल रहा था और कुछ दिन पूर्व शक्ति प्रदर्शन भी हुआ था। यही विवाद को लेकर हत्या की घटना को अंजाम देना बताया जा रहा है। हालांकि मौके सदर अस्पताल में मौजूद मृतक आदित्य कुमार के पत्नी के भाई अजीत कुमार सिंह ने बताया कि वे पिछले महीने ही घर छुट्टी पर आये थे। मिलनसार स्वभाव के आदित्य आज अस्पताल से पत्नी को मायके में छोड़ पिता चंद्रेश्वर तिवारी ले साथ घर लौट रहे थे कि अपराधियों ने घेर कर चाकू से गोदकर हत्या कर दिया है। 

वहीं घटना के पीछे के कारणों को बताने से अनभिज्ञता जताते हुए कहा कि मृतक के पिता अभी बदहवास है। उनके होश में आने पर ही स्पस्ट कारणों का पता चल सकेगा। उन्होंने बताया कि आदित्य कुमार को दो पुत्री और एक मासूम पुत्र है। मृतक एयर फोर्स जवान मोतिहारी  कॉपरेटिव  बैंक के पूर्व चेयरमैन सुदर्शन सिंह का दामाद बताए जा रहे है ।वही संग्रामपुर थाना अध्यक्ष ने बताया कि घटना की सूचना मिली है ।घटना घुसियार अष्टयाम वाले रोड में नहर के पास की बतायी जा रही है।आवेदन मिलने पर करवाई की जाएगी ।

Find Us on Facebook

Trending News