एक दूसरे से आगे निकलने की होड़ में खड़े ट्रक से जा टकराई तेज रफ्तार बस, कई यात्री गंभीर रूप से हो गए घायल

एक दूसरे से आगे निकलने की होड़ में खड़े ट्रक से जा टकराई तेज रफ्तार बस, कई यात्री गंभीर रूप से हो गए घायल

SUPUAL : जिले के राघोपुर थाना क्षेत्र में ओवरटेक करने की कोशिश में बस और ट्रक की आपस में भिड़ंत हो गई। जिसमें बस में सवार लगभग दो दर्जन से अधिक यात्रियों के घायल होने की खबर है। हादसा एनएच 57 पर धर्मपट्टी गांव के पास की है। हादसे के बाद मौके पर राहत कार्य का काम शुरू हो गया है। स्थानीय लोगों ने घायलों को इलाज के लिए रेफरल अस्पताल सिमराही में भर्ती कराया है।

बताया जा रहा है कि बस अररिया जिले के फारबिसगंज से सुपौल आ रही थी. इसी दौरान ओवरटेक करने के चक्कर में सुपौल में सड़क हादसा हो गया. बस में कुल 30 यात्री सवार थे. इस घटना में बस चालक बस में ही फंस गया था, जिसे कड़ी मशक्कत के बाद बास से बाहर निकाला गया, जिनका उपचार निजी अस्पताल में चल रहा है।

ओवरटेक करने में हुआ हादसा

बस में सवार एक यात्री ने बताया कि जिस बस से हमलोग जा रहे थे वह एक ट्रक को ओवरटेक कर रही थी। इसी बीच आगे निकलने की होड़ में खड़े ट्रक में बस ने टक्कर मार दी। यात्रियों ने बताया कि टक्कर इतनी जोरदार थी कि गाड़ी में बैठे सभी लोह सहम गए।

जो लोग गंभीर रूप से घायल हुए उनमें 49 वर्षीय नंदकिशोर मंडल, 25 वर्षीय शर्मिला देवी, 38 वर्षीय सीता देवी, 25 वर्षीय गुलशन खातून, 35 वर्षीय बीबी शकीना, 55 वर्षीय शंभु साह शामिल हैं. इसके अलावा सभी यात्रियों को हल्की चोटें आई है.


Find Us on Facebook

Trending News