बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गया पटना एनएच पर तेज रफ़्तार हाईवा ने ट्रैक्टर में मारी जोरदार टक्कर, चालक की मौके पर हुई मौत

गया पटना एनएच पर तेज रफ़्तार हाईवा ने ट्रैक्टर में मारी जोरदार टक्कर, चालक की मौके पर हुई मौत

GAYA : गया पटना राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है। गुरूवार को एक तेज रफ्तार अनियंत्रित हाईवा ने ट्रैक्टर को जोरदार टक्कर मार दिया। जिससे ट्रैक्टर चालक की दर्दनाक मौत घटनास्थल पर हो गई। वहीं घटना के उपरांत हाईवा चालक वाहन सहित भागने में कामयाब हो गया। 

घटना से आक्रोशित स्थानीय लोगों और परिजनों ने राष्ट्रीय राजमार्ग को एक घंटा तक जाम कर दिया। जाम के बाद एनएच के दोनों ओर छोटे बड़े वाहनों की लंबी कतार लग गई। मृतक की पहचान चाकंद थाना क्षेत्र के मेहरबानपुर गांव निवासी सोनू पासवान के पुत्र बिगू पासवान के रूप में किया गया। घटना के संबंध में स्थानीय लोगों ने बताया कि गुरूवार को चाकंद थाना क्षेत्र के मेहरबानपुर गांव निवासी सोनू पासवान का 35 वर्षीय पुत्र बिगू पासवान बाजार की ओर से आकर अपना ट्रैक्टर एनएच पर खड़ा कर रहा था। उसी दौरान गया की ओर से आ रही अनियंत्रित तेज रफ्तार हाईवा ने पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। 

हाईवा का टक्कर इतना जबरदस्त था कि ट्रैक्टर चालक की दर्दनाक मौत घटनास्थल पर ही हो गई। घटना के बाद अक्रोशित लोगों ने एनएच को एक घंटा तक जाम कर दिया। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची चाकंद थाना की पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेना चाहा तो स्थानीय लोगों के आक्रोश का शिकार होना पड़ा। वहीं स्थानीय समाजिक कार्यकर्ताओं एवं पुलिस पदाधिकारियों ने समझा बुझाकर अक्रोशित लोगों को शांत कराया और जाम हटाया गया। तब जाकर यातायात व्यवस्था सुचारू हुआ। 

थानाध्यक्ष अवध किशोर ने बताया कि मृतक के शव को अंतः परीक्षण के लिए मगध मेडिकल कॉलेज सह अस्पताल गया भेज दिया गया है। वहीं मौके पर पहुंच स्थानीय मुखिया और  बीडीओ ने मृतक के आश्रितों को पारिवारिक लाभ योजना के तहत 20 हजार रूपया सहयोग राशि के रूप में उपलब्ध कराया।

गया से प्रभात कुमार मिश्रा की रिपोर्ट

Editor's Picks