बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तेज रफ्तार हाइवा ने दो छात्राओं को कुचला, एक की मौत, पारा मेडिकल परीक्षा में बिहार में मिला था 11वां स्थान, दारोगा बनने की तैयारी कर रही थी मृतका

तेज रफ्तार हाइवा ने दो छात्राओं को कुचला, एक की मौत, पारा मेडिकल परीक्षा में बिहार में मिला था 11वां स्थान, दारोगा बनने की तैयारी कर रही थी मृतका

BEGUSARAI : बेगूसराय में तेज रफ्तार हाइवा ने पीजी की एक छात्रा के दारोगा बनने के सपने को हमेशा के लिए कुचल दिया। यहां हाइवा की चपेट में आने से छात्रा की मौत हो गई। वहीं उसके साथ मौजूद एक दूसरी छात्रा गंभीर रूप से चोटिल हो गई। जिसे इलाज के लिए प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मृतका की पहचान मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सिकंदरपुर निवासी राजकुमार राय की बेटी कोमल कुमारी (22) के रूप में हुई है। घायल छात्रा जिनेदपुर निवासी रामबाबू पोद्दार की बेटी पूजा कुमारी (22) है। घटना के बाद गांव में कोहराम मचा हुआ है, पुलिस पोस्टमॉर्टम करवाने सहित आगे की प्रक्रिया में जुटी हुई है।

घटना एसएच-55 पर लोहिया नगर थाना क्षेत्र के पनहांस चौक के समीप की है। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि कोमल और पूजा रोज सुबह में करीब चार बजे घर से निकलती थी और साइकिल से पनहांस चौक के पास ITI परिसर में आकर दौड़ लगाती थीं। आज भी दोनों साइकिल से जा रही थी। इसी दौरान पनहांस चौक से करीब एक सौ मीटर पहले मंझौल की ओर आ रहे तेज रफ्तार हाइवा ने दोनों को कुचल दिया।

चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनकर तैयारी कर रहे छात्र दौड़े और दोनों को उठाकर ई-रिक्शा से सदर अस्पताल लाया, जहां कोमल को आईसीयू में भर्ती कराया गया। सदर अस्पताल के आईसीयू में इलाज के दौरान कोमल की मौत हो गई।  जबकि पूजा को लेकर परिजन दूसरे जगह चले गए।

जीएनएम की ट्रेनिंग के बाद दारोगा बनना चाहती थी कोमल

कोमल जीडी कॉलेज में पीजी की छात्रा थी। उसने पिछले साल बिहार पारा मेडिकल में राज्य में 11वां स्थान हासिल किया था। उसका चयन सीवान नर्सिंग इंस्टिट्यूट में GNM प्रशिक्षण के लिए हो चुका था, लेकिन उसकी इच्छा वर्दी पहन कर देश सेवा करने की थी। 

कुछ दिन पहले वह बिहार SSC की जीडी लिखित परीक्षा और शारीरिक परीक्षा पास कर चुकी थी। उसका चयन D.El.Ed के लिए भी हो चुका था और बुधवार को नेवी की परीक्षा देने पटना भी गई थी।

पहले बस में हाइवा ने मारी थी टक्कर

एसएच-55 के पास चाय की दुकान लगाने वाले केदार सिंह ने बताया कि सुबह 4:20 में वो अपनी दुकान पर झाड़ू लगा रहे थे। तभी पनहांस चौक की ओर से आ रहे तेज रफ्तार हाइवा पहले सड़क किनारे खड़ी खराब बस में जोरदार टक्कर मारते हुए रजौड़ा की ओर से आ रही दोनों साइकिल सवार छात्राओं को कुचल दिया। लड़कियों को मारने के बाद वो भाग गया। इसके बाद स्थानीय लोगों और युवकों द्वारा दोनों छात्राओं को अस्पताल ले जाया गया।

Suggested News