बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

चाय दुकान को तोड़ते हुए पेड़ से जा टकराई तेज रफ्तार पिकअप, चपेट में आए चार साल के मासूम बच्चे की मौत

चाय दुकान को तोड़ते हुए पेड़ से जा टकराई तेज रफ्तार पिकअप, चपेट में आए चार साल के मासूम बच्चे की मौत

SAMASTIPUR : खबर जिले के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र से जुड़ी हुई है। जहां एक तेज रफ्तार पिकअप ने पहले चाय दुकान को तोड़ा और फिर अनियंत्रित होकर पेड़ जा टकराई। इस दौरान पिकअप की चपेट में आने से चाय दुकान संचालक के चार साल के बेटे की मौत हो गई। हादसा  केवस निजामत गांव स्थित महादेव के समीप हुआ। हादसे में जान गंवानेवाले चाय दुकानदार अनुज गिरी के चार साल के बेटे का नाम अंतरिक्ष बताया गया है। वहीं इस हादसे से गुस्साए आसपास के लोगों ने पिकअप चालक और उप चालक को बंधक बना लिया। बिजली के खंभे से बांधकर दोनों की पिटाई की।

आंगनबाड़ी जाने के लिए दुकान के पास खड़ा था अंतरिक्ष

बताया गया किकेवस निजामत वार्ड संख्या दो में महादेव चौक निवासी अनुज गिरी अपने दरवाजे पर ही झोपड़ी में चाय की दुकान चलाते हैं। दुकान के पीछे अनुज का मकान है। पीड़ित पिता ने बताया कि शनिवार सुबह करीब साढ़े नौ बजे उनका चार साल का बेटा अंतरिक्ष स्थानीय आंगनबाड़ी केंद्र जाने के लिए चाय दुकान के पास दरवाजे पर खड़ा था। इस दौरान, भूषण चौक से भट्टी चौक की ओर जा रही एक पिकअप वैन ने अनियंत्रित होकर चाय दुकान की दुकान को तोड़ते हुए उसके बेटे को रौंद डाला। 

पिकअप चालकों की हुई पिटाई

 इस हादसे के बाद ग्रामीणों ने पिकअप में बैठे दो युवकों को पकड़ लिया और उन्हें बांधकर पीटना शुरू कर दिया। सूचना मिलने पर मुफस्सिल थाना की पुलिस टीम तत्काल मौके पर पहुंची और लोगों के आक्रोश का सामना करते हुए पुलिस टीम ने वाहन चालक व उपचालक को भीड़ से मुक्त कराया। इस दौरान, ग्रामीणों से हल्की नोकझोंक भी हुई।  पुलिस ने चालक और उपचालक  को जख्मी हालत में सदर अस्पताल ले जाकर भर्ती कराया। आक्रोशित लोगों ने केवस निजामत भट्टी चौक के समीप समस्तीपुर-रोसड़ा मुख्य मार्ग को जाम कर दिया। करीब दो घंटे तक सड़क जाम रही।

वाहन चलाना सीख रहे थे युवक

इसके बाद आसपास के लोगों ने वाहन चालक और उपचालक को दबोच लिया। दोनों की  पहचान केवस निजामत गांव के ही उमाशंकर महतो के 16 वर्षीय पुत्र अमन कुमार उर्फ गोलू और स्व. विष्णुदेव के 19 वर्षीय पुत्र सिकंदर कुमार के रूप में हुई है। ग्रामीणों के अनुसार दोनों युवक वाहन चलाना सीख रहे थे।

Suggested News