बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेगूसराय में तेज रफ़्तार ट्रैक्टर ने बाइक सवार युवकों को रौंदा, एक की मौत, दूसरा गंभीर रूप से हुआ जख्मी

बेगूसराय में तेज रफ़्तार ट्रैक्टर ने बाइक सवार युवकों को रौंदा, एक की मौत, दूसरा गंभीर रूप से हुआ जख्मी

BEGUSARAI : बेगूसराय में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है। जहां तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने दो मोटरसाइकिल सवार युवक को कुचल दिया। जिसमें एक मोटरसाइकिल सवार युवक की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना लाखो थाना क्षेत्र के एनएच 31 स्थित टोल टैक्स के पास की है। 

मृतक युवक की पहचान नयागांव थाना क्षेत्र के महमदपुर गौतम गांव के रहने वाले सिकंदर तांती का पुत्र पिंकेश कुमार के रूप में की गई है। जबकि घायल युवक की पहचान शंकर कुमार के रूप में की गई है। परिजनों ने बताया कि एक ही मोटरसाइकिल पर पिंकेश और शंकर सवार होकर बलिया की ओर जा रहा था।

तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने सीधे मोटरसाइकिल में टक्कर मार दिया। जिससे घटनास्थल पर ही पिंकेश की मौत हो गई। जबकि शंकर गंभीर रूप से घायल हो गया। फिलहाल इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया।

वहीं मौके पर लाखो थाने की पुलिस पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया और आगे की कार्रवाई में जुट गई है। बताया जा रहा है कि पिंकेश कुमार आर्मी की तैयारी करता था। बताया जा रहा है कि पिंकेश पांच भाइयों में सबसे छोटा था और घर का सबसे दुलारा सुपुत्र था।

बेगूसराय से अजय शास्त्री की रिपोर्ट 

Suggested News