बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

यात्रियों से भरी हुई ऑटो पर पलट गई तेज रफ्तार ट्रक, हादसे में छह साल की बच्ची और उसकी मां की हुई मौत, दो गंभीर

यात्रियों से भरी हुई ऑटो पर पलट गई तेज रफ्तार ट्रक, हादसे में छह साल की बच्ची और उसकी मां की हुई मौत, दो गंभीर

PURNIA : पूर्णिया में भीषण सड़क हादसा हुआ है। यहां तेज रफ्तार पटवा लदी ट्रक अनियंत्रित होकर एक ऑटो पलट गई। इस दर्दनाक सड़क हादसे में ऑटो पर सवार मां- बेटी की मौत हो गई है। ऑटो ड्राइवर के अलावा एक ही परिवार के 4 लोग सवार थे। मृतका डगरूआ के गोआरी गांव स्थित अपनी बहन के घर से वापस अपने घर सदर थाना क्षेत्र के सिकंदरपुर जा रही थी। तभी ये हादसा हुआ। वहीं इस हादसे में 2 अन्य लोग घायल हैं। घटना सदर थाना क्षेत्र के जीरो माइल की है।

मृतका की पहचान शहर के सदर थाना क्षेत्र के सिकंदरपुर गांव निवासी मो. मुजाहिद की 26 वर्षीय पत्नी सहिस्ता परवीन के रूप में हुई है। जबकि मृतका की बेटी का नाम सायरा परवीन (6) बताया जा रहा है। वहीं घायलों में मृतका की बहन शगुफ्ता परवीन (32) व अलीशा परवीन (3) के रूप में हुई है। 

घटना की जानकारी देते हुए मृतका के भाई मो. सद्दाम ने बताया कि मृतका रविवार को डगरूआ के गोआरी गांव स्थित अपनी बहन के घर गई थी। सोमवार देर दोपहर बेटी और बहन के अलावा भतीजी को लेकर ऑटो से अपने घर सदर थाना क्षेत्र के सिकंदरपुर जा रही थी, तभी सदर थाना क्षेत्र के जीरो माइल के समीप पटवा लदी ट्रक अनियंत्रित होकर ऑटो पर पलट गई। जिसके बाद ड्राइवर के अलावा एक ही परिवार के 4 लोग दब गए। जिसके बाद ऑटो पर सवार मां बेटी को आनन - फानन में ट्रक के नीचे से निकाला गया। मगर अस्पताल आने के क्रम में दोनों ने दम तोड़ दिया। जिसके बाद जीएमसीएच के डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। वहीं इस हादसे में मृतका की बहन और भतीजी घायल हैं। मृतका के पति परदेश में काम करता है। जिसे इस घटना की सूचना दी गई है। 

 सदर थाना के एएसआई नंदन कुमार ने बताया कि पटवा लदा ट्रक कसबा के तरफ से पूर्णिया के गुलाबबाग आ रही थी। कि तभी ट्रक अचानक अनियंत्रित होकर ऑटो और टोटो पर पलट गई। जिससे करीब 8-10 लोग ट्रक के नीचे दब गए। इस हादसे में ऑटो सवार मां - बेटे की जीएमसीएच पूर्णिया में इलाज से पहले ही मौत हो चुकी है। जबकि हादसे में घायल अन्य घायलों को जीएमसीएच पूर्णिया लाया गया है।

Suggested News