बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कार के ऊपर चढ़ गई तेज रफ्तार ट्रक, दर्दनाक हादसे में एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत

कार के ऊपर चढ़ गई तेज रफ्तार ट्रक, दर्दनाक हादसे में एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत

DESK :  शुक्रवार देर शाम मध्य प्रदेश के सागर में तेज रफ्तार ट्रक और कार की आमने सामने से टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ट्रक कार के ऊपर चढ़ गया। इस दर्दनाक हादसे में जिसमें एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई। जबकि एक की हालत नाजुक बताई जा रही है। 

हादसा शुक्रवार शाम करीब साढ़े 6 बजे सानौधा थाना इलाके में सागर-गढ़ाकोटा रोड पर हुआ। कार में 6 लोग सवार थे। परिवार सागर में निजी काम पूरा कर अपने घर परसोरिया लौट रहा था। इसी दौरान जटाशंकर घाटी के पास दमोह की ओर से आ रहे ट्रक ने कार को टक्कर मार दी।

जिसमें सागर के परसोरिया निवासी समाजसेवी सुरेश जैन के परिवार के 5 लोगों की मौत हो गई। मृतकों में उनकी पत्नी प्रभा जैन (60), मझला बेटा संदेश जैन (38), संदेश की पत्नी निधि (32), छोटी बहू नैंसी पति शैलेंद्र जैन (30) और नाती उत्कर्ष पिता शैलेंद्र जैन (6) शामिल हैं। जबकि कार चला रहे ड्राइवर बबलू पिता अजीत खान (40) को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उसकी हालत गंभीर है।

छोटी बहू के बीमार पिता को देखकर लौट रहे थे सभी

बताया गया कि जैन परिवार की छोटी बहू नैंसी जैन के बीमार पिता सागर में निजी अस्पताल में भर्ती हैं। उन्हीं को देखने के लिए सभी लोग सागर गए थे। घर लौटते समय हादसे का शिकार हो गए।  

सूचना मिलते ही नरयावली विधायक प्रदीप लारिया भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने एसपी से बात कर पूरा मामला जाना। घायल ड्राइवर को अस्पताल पहुंचाने में मदद भी की। वहीं राजस्थान पासिंग ट्रक का ड्राइवर भाग निकला। पुलिस ने ट्रक जब्त कर लिया है।


Suggested News